सपा -कांग्रेस को ऐसे हराना है कि कभी वापस न आ सकें: मुख्यमंत्री योगी

जालौन, उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को जालौन में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि इनको ऐसे हराना है कि कभी वापस न आ सकें।

मुख्यमंत्री योगी ने जालौन – गरौठा – भोगनीपुर से भाजपा प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह वर्मा के समर्थन में उरई के राजकीय इंटर कॉलेज में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने सपा कांग्रेस कर जमकर हमला बोला। योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के समय में आतंकी विस्फोट होते थे। 2005 में जब अयोध्या में आतंकी हमला हुआ था, तब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी और केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी।

उन्होंने कहा कि संकट मोचन मंदिर पर जब हमला हुआ तब कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का गठजोड़ था। जब अयोध्या, लखनऊ और वाराणसी की कचहरी पर हमला हुआ, तब भी इन दोनों दल की सरकार थी और जब राम भक्तों पर अयोध्या में गोली चली थी, तब भी प्रदेश में समाजवादी पार्टी थी और केंद्र में भी कांग्रेस थी, इसीलिए इन दोनों दलों को ऐसे हराना है कि यह कभी वापस न आ सकें।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा “ मोदी जी के नेतृत्व में बदलते हुए भारत को हमने देखा है। एक नया भारत देश को सम्मान दे रहा है, देश को सुरक्षा दे रहा है, आतंकवाद और नक्सलवाद की समस्या का समाधान कर रहा है। आज आप देखते होंगे पहले जो आतंकी विस्फोट होते थे, अब कहीं भी हमला नहीं हो रहा है। पाकिस्तान डरा हुआ।”

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि पाकिस्तान के पास एडमिन बम है क्या, हमारा एडमिन बम फ्रिज में रखा हुआ है, जिस दिन पाकिस्तान एटमी बम की धमकी देगा, उस दिन भारत पाकिस्तान को नेस्तानाबूत कर देगा। मुख्यमंत्री योगी ने कहा,“ पहले आतंकवादी हमले होते थे तो पाकिस्तान समर्थक कहते थे, आतंकवादी सीमा पार से आए हैं। हम कुछ नहीं कर सकते थे, लेकिन आज मोदी जी का शासन है। अगर कहीं पटाखा भी जोर से फटता है तो पाकिस्तान पहले सफाई देता है कि मेरा हाथ नहीं है, यह एक परिवर्तन है।