Breaking News

सपा मंत्री कहतें हैं, यादव मुझे नही मुलायम को वोट देतें हैं-विधायक ददन यादव

 

dadan-yadav-pahalwan-mlaगाजीपुर, समाजवादी पार्टी के यादव वोटर, समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को वोट देकर भी दुखी हैं, सपा सरकार के प्रत्याशी रहे और अब पूर्व मंत्री मंत्री उनका काम नही करतें हैं और ऊपर से तंज कसतें हैं कि आप हमे नही मुलायम सिंह यादव के नाम पर वोट देते हो।बिहार के पूर्व मंत्री व विधायक ददन यादव उर्फ ददन पहलवान ने पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह पर यादव समाज का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। ओमप्रकाश सिंह, अखिलेश सरकार मे मंत्री थे, अभी कुछ दिन पूर्व ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बर्खास्त किया ।

ददन यादव उर्फ ददन पहलवान ने कहा कि सपा के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह यादव समाज के लोगों से कहते हैं कि मुझे वोट नहीं मुलायम को वोट देते हो। ऐसे मंत्री को सबक सिखाने के लिए वोट का इस्तेमाल किया जाना चाहिए। उन्होने कहा कि अब यादव समाज अब वोट की चोट से पूर्व मंत्री को अपनी ताकत दिखाएगी।

जमानियां विधानसभा से जदयू प्रत्याशी करतार सिंह ने कहा कि जमानियां विधानसभा क्षेत्र के लोगों के साथ हमेशा दुख दर्द में शामिल रहूंगा। आधी रात को भी किसी के ऊपर जबरिया जुल्म किया जाता है तो करतार सिंह ही नहीं करतार सिंह का पूरा परिवार प्रहरी की तरह खड़ा रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *