Breaking News

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने दिया बड़ा बयान..

इलाहाबाद, उत्तर प्रदेश के बदायूं से सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने नगर निकाय चुनाव में पार्टी के महापौर प्रत्याशी विनोद चंद्र दुबे के समर्थन में में कई जनसभाओं को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया .

मुलायम सिंह के इस रिश्तेदार पर शिवपाल यादव हुए मेहरबान, मांगे वोट

निकाय चुनावों से पहले कांग्रेस को मिली बड़ी कामयाबी,कई नेता कांग्रेस में शामिल

लोकसभा में फिर से पेश किया जायेगा, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के लिये विधेयक, जानिये क्यों ?

 समाजवादी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी  पर जनता को बरगलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार जनता से किये गये वायदो पूरा नही कर रही हैए प्रदेश में विकास के काम ठप पड़े है।  धर्मेंद्र यादव ने नगर निकाय चुनाव में पार्टी के महापौर प्रत्याशी विनोद चंद्र दुबे के समर्थन में में कई जनसभाओं को संबोधित कर जनता से उनकी जीत के लिए अपील की. मनमोहन पार्क पर आयोजित जनसभा में  धर्मेंद्र ने कहा कि भाजपा का जनता से किये गये वायदों और विकास से कोई लेना देना नहीं हैं. ये लोग जनता को बरगलाने का काम कर रहे है.

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया पद से इस्तीफा

बातों-बातों में ये क्या कह गए रामगोपाल यादव….

 यूपी नगर निकाय चुनावों के परिणामों पर, शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले जनता से वायदा किया था कि वह बेरोजगारों को रोजगार मुहैया करायेंगे और विदेशों में जमा कालाधन वापस लायेंगे. उन्होंने कहा था कि गरीबों के खाते 15.15 लाख रूपये जमा किये जायेगे लेकिन आज तक किसी के खाते में एक रूपया तक जमा नही हुआ और लोगों की खून पसीने की कमाई को बैंको में जमा करा दिया.

मुलायम सिंह यादव ने अपने जन्मदिन पर किया चौकाने वाला खुलासा….

 शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव को कुछ इस तरह दी जन्मदिन की बधाई..

अखिलेश ने कुछ यूं मनाया मुलायम सिंह का जन्मदिन,पिता पुत्र फिर दिखे एक मंच पर..

बदायूं के सांसद ने लोगों से अपील की कि परिवर्तन की लहर है और ऐसे में आप सपा के महापौर प्रत्याशी विनोद चंद्र दुबे और वार्डों के सपा पार्षद प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जिसके अच्छे दिन आने थे उनके आ गये लेकिन आप के नहीं. सपा सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों के चलते व्यापार पूरी तरह से बर्बाद हो चुका है. नोट बंदी और वस्तु एवं सेवाकर ;जीएसटी से उद्योगों में ताले लगे है. व्यापारी परेशान हैं. नौजवानों के सामने रोजी.रोटी का संकट है.

आजम खान ने पद्मावती के विरोधियों को दिया जवाब,बताया हिंदुस्तान के पहले कसाई का नाम…

शिवपाल यादव के समर्थन से उत्साहित, निर्दलीय प्रत्याशी का सीट जीतने का दावा

पूर्व सांसद व विधायक सहित कई नेता हुए सपा में शामिल….

 उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा शहर में कराए गए विकास कार्यों की याद दिलाते हुए कहा कि सपा के कार्यकाल में हाईटेक सिटीए राज्य विश्वविद्यालय अभिताभ बच्चन स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में बैडमिंटन कोर्ट का नवनिर्माणए सिविल लाइंस का सुंदरीकरणए आजाद पार्क को विश्व स्तर पर विकसित किया गया. उन्होंने कहा कि छात्रोंए अधिवक्ताओंए व्यापारियों समेत सभी वर्गों के संघर्ष में श्री दुबे सबसे आगे रहते हैं. सपा प्रत्याशी के महापौर बनने पर लोगों को नगर निगम के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे . श्री दुबे स्वयं लोगों के बीच पहुंचेंगे.

 आखिर क्यों रो पड़े दुनिया को हंसाने वाले बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव ?

 गुजरात में वीवीपीएटी पर्ची की गिनती अनिवार्य करने की मांग, जानिये सुप्रीम कोर्ट का एक्शन..

सीबीआई की प्रताड़ना से, एक आईएएस और उसके परिवार की आत्महत्या पर, सुप्रीम कोर्ट ने पूछा सवाल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com