समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -23.08.2017

लखनऊ ,23.08.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव- प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के घर मे सपा जीती, रामवीर उपाध्याय को दिया झटका

लखनऊ, यूपी के नौ जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष के रिक्त पदों पर हुए उपचुनाव सम्पन्न हो गया है। उप मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के गृह जनपद में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए हुए उपचुनाव में भाजपा को झटका लगा है। तो दूसरी ओर हाथरस में पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के भाई को ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

यूपी मे चार दिनों मे दूसरा बड़ा रेल हादसा, कैफियत एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त

औरैया, यूपी मे एक और बड़ा रेल हादसा हो गया है। आजमगढ़ से दिल्ली आ रही 12225 (अप) कैफियत एक्सप्रेस डंपर से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। यह  हादसा औरैया जिले में अछल्दा स्टेशन के पास हुआ है। सूत्रों के अनुसार, यह ट्रेन हादसा रात करीब 2 बजकर 40 मिनट पर हुआ। अछल्दा और पाता रेलवे स्टेशन के बीच एक मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

शिक्षामित्रों और वित्तविहीन शिक्षकों की समस्याओं को लेकर, सपा ने राज्यपाल को दिया ज्ञापन

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के एक प्रतिनिधिमण्डल ने राजभवन में राज्यपाल राम नाईक से भेंटकर ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यपाल को शिक्षामित्रों और वित्तविहीन शिक्षकों की समस्याओं के संबंध मे ज्ञापन दिया। विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष  अहमद हसन के नेतृत्व में आज ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

9 साल बाद जेल से रिहा हुए कर्नल पुरोहित, सेना को सौंपे गये

मुंबई,  मालेगांव 2008 विस्फोट मामले में उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने के बाद लेफ्टिनेंट कर्नल श्रीकांत प्रसाद पुरोहित नवी मुंबई के तालोजा जेल से आज रिहा हो गये। उन्हें उच्चतम न्यायालय ने जमानत प्रदान की थी। पुरोहित को लेने सेना के अधिकारी पहुंचे थे। जेल के बाहर सेना अधिकारियों को ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

तेजस्वी यादव का ये नया अवतार देखकर रह जायेगें हैरान

पटना, बिहार में महागठबंधन की सरकार टूटने के बाद राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. तेजस्वी पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और नीतीश पर वार कर रहे हैं. आने वाली 27 अगस्त को लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में विपक्ष की रैली हो रही है, तो इस रैली से पहले ही पटना में पोस्टर लगने शुरू ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

इस बार दिवाली पर खादी कूपन उपहार स्वरूप दें: प्रधानमंत्री

नई दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उद्योग जगत से कहा है कि दिवाली के त्योहार पर वह उपहार स्वरूप खादी कूपन दें, इससे गरीबों को काफी फायदा होगा। मोदी ने मंगलवार को कहा कि उद्योग जगत की तरफ से किये जाने वाले इस कार्य से एक ऐसा माहौल बनेगा जिसमें लोग गरीबों का ध्यान रखने के लिये प्रोत्साहित होंगे। प्रधानमंत्री यहां नीति आयोग द्वारा आयोजित एक ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

सेल्फी का एेसा चढ़ा बुखार, दो लोग गवा बैठे अपनी जान

गोरखपुर,  बाढ़ में सेल्फी खींचने के चक्कर में  तीन किशोर राप्ती नदी में डूब गए थे। राजघाट थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में दो किशोरों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि एक के शव की तलाश जारी है। युवक इरशाद का शव  बरामद कर लिया गया था। बुधवार को मनीष वर्मा का शव भी बरामद कर लिया गया। इसका शव तकिया घाट से बरामद हुआ है। तीसरे किशोर ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

राज्यसभा सदस्य के तौर पर 25 को शपथ लेंगे शाह, वेंकैया दिलाएंगे शपथ

नई दिल्ली, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 25 अगस्त को राज्यसभा सदस्य के तौर पर शपथ लेंगे। राज्यसभा सचिवालय के सूत्रों ने बताया कि सभापति एम. वेंकैया नायडू शुक्रवार को शाह को शपथ दिलाएंगे। भाजपा अध्यक्ष शाह पहली बार संसद सदस्य के तौर पर राज्यसभा पहुंचेंगे। वह इस महीने के शुरू में गुजरात से संसद के ऊपरी सदन के ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जन पहल रेडियो की, 52 एपिसोड की, रेडियो मैगजीन का हुआ विमोचन

लखनऊ, समुदाय और विधालय प्रबंधन समितियों को सशक्त बनाने के लिए यूनीसेफ, सर्व शिक्षा अभियान और कम्युनिकेशन मैनेजमेंट फाउंडेशन द्वारा जन पहल रेडियो की सफलता को देखते हुये तृतीय चरण के लिये तैयार किये जा रहे हैं रेडियो एपिसोड की सीडी का,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

   विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी

खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com