समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -12.09.2017

लखनऊ ,12.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

कांशीराम इको गार्डन की उपेक्षा पर मायावती चिंतित, दी योगी सरकार को चेतावनी

लखनऊ,  बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने यूपी की भाजपा सरकार को चेतावनी दी है। उन्होने कांशीराम ग्रीन इको गार्डन की लगातार हो रही अनदेखी और उपेक्षा पर योगी सरकार को चेतावनी दी है।कांशीराम ग्रीन इको गार्डन की लगातार हो रही अनदेखी और ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

राहुल गांधी का ध्रुवीकरण की राजनीति पर जबर्दस्त हमला

बर्कले , कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए आज आरोप लगाया कि घृणा और ध्रुवीकरण की राजनीति से लाखों लोग यह महसूस करने लगे हैं कि अपने ही देश में अब उनका कोई भविष्य नहीं है, श्री गांधी ने अमेरिका में कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में अपने संबोधन के बाद सवालों के जवाब में कहा , ध्रुवीकरण की,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

पीसीएस मे निधि यादव को, ओबीसी आरक्षण दिये जाने पर हुयी आपत्ति

नैनीताल,  2007 बैच की पीसीएस अधिकारी और उत्तराखंड परिवहन निगम की जीएम  निधि यादव को ओबीसी आरक्षण का लाभ पीसीएस परीक्षा मे मिलने पर  आपत्ति खड़ी कर दी गई है। रूद्रपुर निवासी अनिल भारद्वाज द्वारा दायर जनहित याचिका पर आज सुनवाई होनी थी। याचिकाकर्ता की ओर से दायर मामले में कहा गया है कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

यूपी में पीसीएस अफसरों के हुए बम्पर तबादले ,देखें लिस्ट

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने मंगलवार को 13 पीसीएस अफसरों के तबादले क‍िए हैं. वहीं ज्ञान प्रकाश त्र‍िपाठी को लखनऊ का एसडीएम बनाया गया है, जबक‍ि कमलेश कुमार अवस्थी को गोरखपुर का उपज‍िलाध‍िकारी बनाया गया है.  यहां देखें पूरी ल‌िस्ट,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के प्रचार तंत्र की खोली पोल

अमेरिका की बर्कले यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी ने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुये उनके प्रचार तंत्र की पोल खोल दी। राहुल गांधी ने कहा मोदी के पास कुछ स्किल्स हैं। वह काफी अच्छे वक्ता हैं, मुझसे काफी अच्छे। वह जानते हैं कि भीड़ में जो तीन-चार तरह के अलग-अलग समूह हैं उन तक संदेश को कैसे पहुंचाया जाए। इस वजह से उनका,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

मायावती का भाजपा सरकार पर बड़ा हमला, शिक्षामित्रों के प्रति जतायी सहानुभूति

लखनऊ,  बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला किया है। उनहोने शिक्षामित्रों के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हुये प्रदेश सरकार से सहयोगपूर्ण रवैया अपनाने की माँग की है। मायावती ने आज जारी बयान में कहा कि प्रदेश के शिक्षामित्रों में बड़ी संख्या में महिलायें भी शामिल हैं। उनका जीवन अधर में,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

कांग्रेस संगठन को करेगी चुस्त-दुरुस्त, बड़े विकेट गिरने की संभावना

भोपाल, मध्यप्रदेश मे  कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों मे बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए बड़ी योजना बनाई है. इसके पहले चरण मे वह सगंठन को चुस्त-दुरुस्त कर रही है. आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मध्यप्रदेश कांग्रेस बड़े बदलाव की तैयारी में नजर आ रही है.कांग्रेस में प्रदेश प्रभारी पद से मोहन,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

पुराने नोट बदलने की इजाजत देने पर, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा निर्णय

नयी दिल्ली, 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों को अब बदलने की इजाजत देने पर अब सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा निर्णय दिया है।सुप्रीम कोर्ट ने वर्तमान स्थिति को स्पष्ट करते हुये, नोटबंदी को चुनौती देने वाली याचिका की सुनवाई कर रही संविधान पीठ के फैसले तक इंतजार करने के लिये कहा है। उच्चतम न्यायालय ने आज कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

    विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com