Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -19.09.2017

लखनऊ ,19.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

 देखिए योगी सरकार के 6 महीनों का रिपोर्ट कार्ड……

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दावा है कि उत्तर प्रदेश में जनमानस अब अपने को सुरक्षित महसूस कर रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपनी सरकार के कार्यकाल का छह माह पूरा होने के बाद ब्यौरा पेश कर रहे थे. लोक भवन में उन्होंने मीडिया को संबोधित  करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अमर सिंह ने खोला राज- जानिये, मुलायम सिंह यादव किससे डरते हैं ?

यपुर, समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह ने एकबार फिर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर गंभीर आरोप लगायें हैं। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ बोलते हुये वह अपनी मर्यादा भी भूल गये। जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने अहम राज खोला और बताया कि ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर शंकर सिंह वाघेला ने किया बड़ा धमाका…….

अहमदाबाद,  भाजपा व कांग्रेस दोनों ही दलों में एक-एक पारी खेलने के बाद वरिष्ठ नेता शंकरसिंह वाघेला ने आज जनविकल्प नाम से नया मोर्चा बनाया है. एक संवाददाता सम्मलेन को संबोधित करेत हुए वाघेला ने कहा, यह कहना मिथक है कि गुजरात में कोई वैकल्पिक राजनीतिक बल काम नहीं कर सकता. भाजपा छोड़ने के बाद,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का भाई इकबाल कासकर ठाणे से गिरफ्तार

 मुंबई, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर गिरफ्तार हो गया है. जबरन वसूली के एक मामले में ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने इकबाल कासकर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इकबाल के साथ चार और लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. विवादों में रहे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने उसे पूछताछ के लिए ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

शरद यादव का बड़ा दांव, बीजेपी को गुजरात मे दोबारा मात देने की चाल

नई दिल्ली, गुजरात मे जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने एक बार फिर भाजपा के लिये मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. राज्यसभा उपचुनाव मे जिस तरह जेडीयू के शरद यादव गुट की सटीक रणनीति के कारण बीजेपी ने मात खाई और उसका तीसरा उम्मीदवार हार गया.  ठीक उसी तरह गुजरात में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव मे भाजपा को दोबारा मात देने के लिये,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

उपराष्ट्रपति नायडू ने मातृभाषा को लेकर दिया ये बयान…….

 नयी दिल्ली,‘अम्मा’ या ‘अम्मी’ दिल से बोला जाता है जबकि ‘मॉमी’ होठों से। यह बात आज उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने कही और लोगों से अपनी मातृभाषा में बोलने के लिए कहा। मशहूर संगीतज्ञ एम एस सुबुलक्ष्मी की जन्मशती के अवसर पर यहां आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए नायडू ने उनसे कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

सोशल मीडिया के संदेशों पर आंख बंद कर भरोसा न करें

नई दिल्ली, सोशल मीडिया के संदेशों पर आंख बंद कर भरोसा न करें। केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बिना जांचे सोशल मीडिया की बातों पर भरोसा नहीं करने की सशस्त्र बलों के जवानों को हिदायत देते हुए आज कहा कि इनमें से ज्यादातर बातें गुमराह करती हैं। केन्द्रीय गृह मंत्री सशस्त्र सीमा बल की खुफिया इकाई का शुभारंभ करने के अवसर पर ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

  विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com