समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -09.10.2017

लखनऊ ,09.10.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर, मायावती ने दी श्रद्धांजलि

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  मायावती ने कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस के मौके पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर मायावती ने कहा कि भाजपा की सरकार गरीबी, महंगाई व बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर विफल साबित हुई है। मायावती नेभाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अमित शाह के बेटे का बिजनेस 16000 गुना कैसे बढ़ा नही बतायेंगे, पर मुकदमा लिखवायेंगे- भाजपा 

नयी दिल्ली, अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय अमित शाह के कारोबारी लेन-देन के मुद्दे पर कांग्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए भाजपा ने आज कहा कि वह मामले से बच नहीं रही है, बल्कि आक्रामक रवैया अपना रही है, क्योंकि ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बुरे फंसे अमित शाह, बेटे के कारोबार में हुई बेतहाशा वृद्धि पर, देखिये विपक्ष के बोल

नयी दिल्ली, विपक्षी दलों ने राजग सरकार के सत्ता में आने के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी के कारोबार में हुई बेतहाशा कथित वृद्धि से जुड़ी मीडिया में चल रही खबरों को लेकर जांच की मांग की है। विपक्षी पार्टियों ने एक खबर के बाद ये,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 लालू यादव का मोदी सरकार पर तीखा हमला, बताया- कैसे चुप करातें हैं लोगों की आवाज

नई दिल्ली, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मोदी सरकार पर तीखा हमला किया है. अमित शाह के बेटे जय अमित शाह के 16000 गुणा बिजनेस बढ़ाने पर लालू यादव ने तंज कसते हुये वेब न्यूज चैनल द वायर की उस ख़बर को भी ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 मुलायम सिंह यादव के बेटे बहू मिले सीएम योगी से……..

लखनऊ, सीएम योगी से आज  उनके सरकारी आवास पर मुलायम सिंह यादव के   बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव ने मुलाकात की. प्रतीक यादव और अपर्णा यादव ने मुलाक़ात के विषय पर  कैमरे के सामने कुछ नहीं बोला. सूत्रों के अनुसार ये मुलाकात कान्हा उपवन को ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अब बिना पटाखों के मनेगीं दिवाली……….

नयी दिल्ली,  उच्चतम न्यायालय ने आज कहा है कि पिछले साल नवंबर में दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र  में पटाखों की बिक्री पर उसके द्वारा लगाई गई रोक 31 अक्तूबर तक जारी रहेगी। न्यायमूर्ति ए के सीकरी की अध्यक्षता वाली पीठ ने कहा कि पटाखों की बिक्री पर लगी रोक को अस्थायी रूप से हटाने और पटाखों की बिक्री की इजाजत देने वाला शीर्ष अदालत का,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

राहुल गांधी का मोदी पर सीधा हमला, बताया-विकास कैसे पागल हो गया ?

अहमदाबाद, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला. राहुल गांधी ने बताया कि विकास कैसे पागल हो गया ? आज से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का तीन दिवसीय गुजरात दौरा शुरू हो गया है. अपने दौरे के पहले दिन राहुल गांधी ने खेड़ा मे एक सभा को संबोधित किया. उन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

देश की अर्थव्यवस्था को कमजोर करना चाहती हैं भारत-विरोधी ताकतें – राजनाथ सिंह

अराक्कोनम (तमिलनाडु), केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि भारत-विरोधी ताकतें देश की बढ़ती अर्थव्यवस्था को पचा नहीं पा रही हैं और वे देश की अर्थव्यवस्था तथा सामरिक स्थिति को कमजोर बनाने के लिए इसे नुकसान पहुंचाना चाहती हैं। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भारत तेजी से ऊभर रही अर्थव्यस्था है और ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

  विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com