समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -11.10.2017

लखनऊ ,11.10.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

अखिलेश यादव ने अमित शाह पर किया करारा वार, पिता के कर्तव्यों की दिलायी याद

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर करारा वार करते हुये उन्हे पिता के कर्तव्यों की याद दिलायी. अखिलेश यादव ने अमित शाह द्वारा अपने बेटे जय अमित शाह पर लगे आरोपों का बचाव करने पर तंज कसा. यह बात अखिलेश यादव ने जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर, अमित शाह के बयान पर, चुनाव आयोग ने लगायी मोहर

अहमदाबाद, गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर हाल ही मे, अमित शाह के बयान पर, चुनाव आयोग ने आज मोहर लगा दी है। चुनाव आयोग ने आज स्पष्ट कर दिया कि गुजरात में विधानसभा चुनाव इस साल दिसंबर में होंगे।राज्य में सभी 50128 मतदान केंद्रों पर वीवीपैट वाले वोटिंग मशीन के जरिये मतदान होगा। विवाद की स्थिति में इसकी पर्ची से गिनती के बारे में,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

लोकनायक की जयंती पर, अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि, जेपी इन्टरनेशनल सेन्टर हुआ गुलजार

लखनऊ, लोकनायक जयप्रकाश नारायण की आज 115 वीं जयंती पर समाजवादियों ने उनको श्रद्धासुमन अर्पित किए गये। समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर, भारी संख्या मे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेताओं ने लोकनायक को श्रद्धांजलि अर्पित की,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अभिनेता राजपाल यादव एकबार फिर सक्रिय, मिले शिवपाल सिंह से

लखनऊ, बालीवुड मे अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद, अभिनेता राजपाल यादव राजनीति मे धमाल करना चाह रहें हैं. राजपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव से मिलकर सरगर्मी पैदा कर दी है.शिवपाल सिंह यादव ने,अभिनेता राजपाल यादव से,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

प्रधानमंत्री का ग्रामीण विकास की योजनाओं में परिणाम आधारित दृष्टिकोण पर जोर

नयी दिल्ली,  ग्रामीण विकास के लिए परिणाम आधारित दृष्टिकोण पर जोर देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने के लिए देश में पर्याप्त संसाधन हैं और राजकाज के बेहतर संचालन से इस मामले में वांछित परिणाम हासिल किये,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

पशु तस्करों के लिए सिंघम बनीं छात्र नेता नेहा यादव………

वाराणसी, पिछले कुछ समय से चर्चा में रहा बीएचयू फिर चर्चा में है लेकिन इस बार दूसरी वजह से बीएचयू की एक छात्रा ने पशु तस्करों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जो काम पुलिस को करना चाहिए वो काम यह छात्रा कर रही हैं.  बीती रात बीएचयू की छात्रा नेहा यादव ने वाराणसी से ही पशु तस्करों के ट्रक का अपने साथियों के साथ पीछा किया और भदोही के नेशनल हाइवे दो स्थित लालानगर टोल प्लाजा पर पकड़ लिया और ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

कश्मीर में मुठभेड़ में वायुसेना के दो कमांडो शहीद, लश्कर के दो आतंकवादी भी ढेर

श्रीनगर,  जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में आतंकवादियों के साथ आज मुठभेड़ में वायुसेना के दो गरुड़ कमांडो शहीद हो गए। इसमें लश्कर ए तैयबा के दो आतंकी भी मारे गए। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आज तड़के सुरक्षाबलों ने बांदीपुरा जिले के,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अनुपम खेर एफटीआईआई के चेयरमैन नियुक्त किये गये

नयी दिल्ली, अभिनेता अनुपम खेर को भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान  का आज अध्यक्ष नियुक्त किया गया। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। खेर ने गजेन्द्र चौहान का स्थान लिया है। गजेन्द्र की एफटीआईआई के अध्यक्ष पद पर नियुक्ति पर काफी विवाद हुआ था। उनका कार्यकाल मार्च में समाप्त हो गया था। उन्होंने बताया कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com