Breaking News

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता गौरव भाटिया बीजेपी में शामिल

नई दिल्‍ली, समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता  गौरव भाटिया बीजेपी में शामिल हो गए. रविवार को दिल्ली में बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में वो बीजेपी में शामिल हो गए. भाजपा ने फिलहाल यह नहीं बताया है कि भाटिया कौन सी भूमिका निभाएंगे.

 यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ही गौरव भाटिया ने समाजवादी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफ़ा दे दिया था. जिसके बाद उनके दूसरी पार्टी में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं. पेशे से वकील गौरव भाटिया सपा शासन के दौरान उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त महाधिवक्ता रहे. टेलीविजन पर बहसों के दौरान पार्टी के प्रमुख चेहरों में एक रहे भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष ने उन्हें भाजपा में शामिल होने की प्रेरणा दी.

उन्होंने पांच फरवरी को सपा प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दिया था. भाटिया ने कहा, ‘‘सपा राम मनोहर लोहिया के आदर्श से दूर जा रही है. निष्ठा और ईमानदारी का कोई महत्व नहीं है और यह वंशवादी राजनीति की ओर बढ़ गयी है.’’ समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता  गौरव भाटिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव पर सीधा प्रहार करने से बचे. दिल्ली मे भाजपा कार्यालय में पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव और अरुण सिंह की उपस्थिति में पार्टी में शामिल होने के बाद  वह अमित शाह से भी मिले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *