Breaking News

समाजवादी पार्टी योगी सरकार के खिलाफ, जल्द करेगी बड़ा आंदोलन -राजेन्द्र चौधरी

लखनऊ, समाजवादी पार्टी ने, यूपी के सभी 75 जिलों के जिलाधिकारियों के माध्यम से राज्यपाल को भेजे ज्ञापन में योगी सरकार द्वारा दलित, कमजोर वर्ग के उत्पीडऩ होने का आरोप लगाया गया है। सपा ने ज्ञापन में योगी सरकार के विरुद्ध आंदोलन की शुरुआत करते हुए  भाजपा के पदाधिकारियों, विधायकों, सांसदों व मंत्रियों की कार्यशैली पर गंभीर सवाल उठाये हैं।

नजमा हेपतुल्ला हुईं, जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय की, नई चांसलर

 रिपब्लिक टीवी के अर्णब गोस्वामी को, हाई कोर्ट ने, भाषा संयमित रखने के दिये निर्देश

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि  कि सपा कार्यकर्ताओं ने यूपी के सभी 75 जिलों के जिलाधिकारियों के माध्यम से राज्यपाल को शांति पूर्ण ढंग से ज्ञापन सौंपा है। उन्होने बताया कि समाजवादी पार्टी जल्द ही योगी सरकार के खिलाफ आगे के आंदोलन की रणनीति को अंतिम रूप देगी।

योगी की महिला मंत्री ने किया बियर शॉप का उद्घाटन,कांग्रेस ने कहा?

 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी- उमेश यादव ने कर दिखाया, एक और कमाल

 सपा द्वारा जिलाधिकारियों  के माध्यम से राज्यपाल को भेजे ज्ञापन में कहा गया है कि भाजपा सरकार कानून- व्यवस्था के मामले में पूरी तरह विफल है। भाजपा की यूपी मे सरकार बनने के बाद अराजकता का दौर शुरू हो गया। दलितों, कमजोर वर्ग का उत्पीडऩ हो रहा है। सांप्रदायिकता का उन्माद चरम पर है। अखिलेश यादव के मुख्यमंत्रित्वकाल में जो विकास योजनाएं शुरू हुई, उनके बारे में भ्रम फैलाया जा रहा है। भेदभाव पूर्ण निर्णय लिये जा रहे हैं।

अमेरिका ने वीजा देने में, पाकिस्तानियों के लिये की कमी, पर भारतीयों के लिये बढ़ोतरी

यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर, समाजवादियों का जोरदार प्रदर्शन

भाजपा सरकार बनते ही हिंदू युवा वाहिनी, बजरंगदल, भाजयुमो, विश्व हिंदू परिषद जैसी संस्थाओं ने कानून हाथ में लेकर निर्दोषों को उत्पीडित करने का काम शुरू कर दिया है। भाजपा के विधायक, मंत्री और सांसद अधिकारियों को प्रताडित कर रहे हैं। योगी सरकार का  दुष्कर्म, लूट, अपहरण और हत्याओं पर नियंत्रण नहीं है।

किसान कर्ज माफी का वादा करने वाली योगी सरकार, अभी गाइडलाइन तक नहीं बना पाई-समाजवादी पार्टी

 चौधरी चरण सिंह की, 30वीं पुण्य तिथि पर, राष्ट्र ने दी श्रद्धांजलि