Breaking News

सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय ले रही भाजपा: राजीव शुक्ला

rajiv-shuklaमेरठ, कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य राजीव शुक्ला ने कहा कि भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक को राजनीतिक लाभ लेने के लिए उछाल रही है। इसका पूरा श्रेय सेना को मिलना चाहिए। यहां भामाशाह पार्क में चल रहे कर्नल सीके नायडू अंडर 23 मुकाबले में यूपी और उड़ीसा के बीच क्रिकेट मैच में बतौर अतिथि शामिल होने आये राजीव शुक्ला ने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार के दौरान भी सर्जिकल स्ट्राइक हुए थे लेकिन तब इसका प्रचार नहीं किया गया था। तब भारतीय सेना दुश्मनों के सिर काट कर लायी थी। एक सवाल के जवाब में राजीव शुक्ला ने कहा कि भाजपा को चुनाव के दौरान राम याद आते हैं। अब यूपी और पंजाब में चुनाव है तो फिर से राम मंदिर याद आ रहा है। इससे पहले उन्हें यह मुद्दा याद नहीं था।

राजीव शुक्ला ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि केंद्र सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का प्रचार कर यूपी और पंजाब में होने वाले चुनाव में इसका लाभ लेना चाहती है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पोस्टर छपवा रही है वह ठीक नहीं है। कांग्रेस नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कहते हैं कि नवाज शरीफ से व्यक्तिगत संबंध अच्छे हैं। यदि नवाज शरीफ से व्यक्तिगत संबंध अच्छे हैं तो अब तक भारत-पाकिस्तान बार्डर की समस्या का समाधान क्यों नहीं हुआ। उ

त्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में राजीव शुक्ला ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा, सपा, बसपा से तंग आ चुकी है। इसलिए प्रदेश में 2017 में शीला दीक्षित के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी। क्रिकेट से जुड़े सवालों के जवाब में राजीव शुक्ला ने बताया कि जल्द ही दिल्ली के निकट यूपी में इंटरनेशलन स्टेडियम बनेगा। इसके लिए गाजियाबाद में जगह फाइनल की गई है। बीसीसीआई ने इसके लिए जीडीए से वार्ता की है। उन्होंने कहा कि यूपी में आईपीएल मैचों का विस्तार हो रहा है। इस बार आईपीएल में अच्छी बिड हुई है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नही कि आईपीएल से नए युवा क्रिकेटरों को आगे आने का मौका मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *