Breaking News

सर्दी के मौसम में जरूर ट्राय करें ये पांच तरह की जैकेट्स

black-leather-jackets-trioसर्दियों में स्टाइलिश दिखना थोड़ा मुश्किल हो जाता है क्योंकि अच्छा दिखने के साथ ही गर्म रहना भी जरूरी है। इसका परफेक्ट सॉल्यूशन है डिफरेंट फैब्रिक की स्टाइलिश जैकेट्स: जैकेट्स का नाम लेते ही सबसे पहले नाम आता है लेदर जैकेट्स का। पर लेदर की जैकेट्स हर तरह के ओकेजन पर तो नहीं पहनी जा सकतीं। इनके अलावा और भी कई तरह की जैकेट्स मार्केट में अवेलेबल हैं जो डिफरेंट फैब्रिक्स और डिफरेंट स्टाइल में होने की वजह से ओकेजन के मुताबिक पहनी जा सकती हैं। अगर आप भी अपनी वॉर्डरोब को अपडेटेड कराना पसंद करती हैं तो जानिए कि इस सीजन में किन स्टाइल्स की जैकेट्स आपकी वॉर्डरोब में होनी चाहिए। क्लासिक ट्रेंच कोट ट्रेंच कोट यूं तो वेस्टर्न वियर की कैटेगरी में आता है लेकिन इसे आप इंडियन आउटफिट्स के साथ भी कैरी कर सकती हैं।

पेस्टल कलर्स में ट्रेंच कोट्स को वेस्टर्न और फॉर्मल आउटफिट्स दोनों के ही साथ कैरी किया जा सकता है। ये आपको क्लासिक लुक भी देते हैं। आप कुछ ब्राइट कलर के ट्रेंच कोट्स भी ट्राई कर सकती हैं। लीस जैकेट्स लीस जैकेट्स लीस फैब्रिक से बनी होती हैं जो काफी सॉट होता है। ये जैकेट्स न सिर्फ दिाने में सॉट होती हैं बल्कि इनका फील भी वैसा ही होता है। इस जैकेट को किसी भी ओकेजन पर कैरी किया जा सकता है। ये जैकेट्स कई ब्राइट कलर्स में भी अवेलेबल रहती हैं। ज्यादातर इस फैब्रिक में स्वेटशर्ट्स मिलती हैं। वुलेन कोट्स वुलेन फैब्रिक में मिड लेंथ या शॉर्ट कोट्स फॉर्मल वियर के लिहाज से परफेक्ट रहते हैं। इन कोट्स को भी आप वेस्टर्न और इंडियन वियर, दोनों के ही साथ मैच कर सकती हैं। ये डार्क और लाइट दोनों ही कलर्स में हो सकते हैं।

पफर जैकेट्स कैजुअल आउटिंग पर जाने की प्लानिंग कर रही हैं तो पफर जैकेट्स इसके लिए आइडियल च्वॉइस हो सकती है। ये क्विलटेड जैकेट्स होती हैं और इन्हें आप जींस और बूट्स या कैजुअल शूज के साथ पेयर कर सकती हैं। प्रिंटेड जैकेट्स इस साल के ट्रेंड की बात करें तो इस बार प्रिंटेड जैकेट्स फैशन मार्केट में अपनी स्ट्रॉन्ग जगह बना रही हैं। लोरल से लेकर बोल्ड प्रिंट तक की जैकेट्स मार्केट का हिस्सा रहेंगी। इनफैक्ट ये आपको पफर जैकेट टाइप और लीस फैब्रिक में भी मिलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *