Breaking News

सलमान का बन गया न्यू ईयर के बाद का प्लान, तलाशी गई नई जगह

salman मुंबई,  नया साल आने को है और ऐसे में सलमान खान का भी पार्टी का मूड़ तो बनना ही है लेकिन इस बार ये सुल्तान अपनी आने वाली दो फिल्मों की तरह खूब ध्यान लगा रहा है और इस कारण उनके लिए अगले साल के तीन महीने का प्लान अभी से बन गया है। कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट के लिए सलमान ने लेह और मनाली की शूटिंग वहां जबरदस्त ठंड पड़ने से पहले ही पूरी कर ली थी और अब मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं ताकि उनके बिग बॉस के शूट में कोई खलल ना पड़े।

इस बीच खबर कबीर खान ने अपनी फिल्म को लेकर काम तेज कर दिया है। बताया जा रहा है कि वो समय बचाने के लिए फिल्म की शूटिंग के साथ साथ पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी तेजी से खत्म कर रहे हैं। फिल्म का 70 प्रतिशत काम हो चुका है और किसी भी हाल में फरवरी में पूरा कर लिया जाएगा, जिसके लिए सलमान को अभी गाने भी शूट करने हैं। ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि सलमान को अपनी अगली फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग अगले साल मार्च से हर हाल में शुरू करनी है।

फिल्म को इस बार आबू धाबी के अलावा यूएई के कुछ ऐसे लोकेशन पर शूट किया जाएगा जहां अब तक शूटिंग नहीं हुई है। इतना ही नहीं आगे के शेड्यूल में सलमान कुछ और नए देशों में भी शूटिंग के लिए जाने वाले हैं। सलमान खान की टाइगर जिंदा है को उनके सुल्तान के डायरेक्टर अली अब्बास जफर बना रहे हैं। ये फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है जिसे पहले कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। पहली फिल्म की तरह इस बार भी सलमान खान की हीरोइन कटरीना कैफ ही होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *