Breaking News

सलमान बनेंगे मीडिल मैन

मुंबई,  निर्माता-निर्देशक इम्तियाज अली की शाहरुख खान को लेकर बनी फिल्म के साथ अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के टकराव को टालने के लिए सलमान खान मीडिल मैन की भूमिका निभा सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि शाहरुख खान की ओर से सलमान को इस तरह का संदेश भेजा है कि वे इस टकराव को टालने में मदद करें। सलमान को मीडिल मैन बनाने की कोशिश इसलिए की जा रही है कि सलमान इन दिनों अक्षय के करीबी दोस्त बने हुए हैं और करण जौहर के साथ मिलकर सलमान फिल्म भी बनाने जा रहे हैं।

कोशिश ये हो रही है कि करण जौहर और सलमान मिलकर अक्षय कुमार पर ये टकराव टालने के लिए दबाव बनाएं। दिलचस्प बात ये भी है कि पिछले साल शाहरुख खान की इस फिल्म की रिलीज डेट सोशल मीडिया पर सलमान खान ने ही एनाउंस की थी। उधर, इस टकराव को लेकर अक्षय कुमार की इस फिल्म की टीम की सफाई भी सामने आ गई है। दरअसल पिछले साल निर्देशक नीरज पांडे के साथ अक्षय ने क्रैक नाम से एक फिल्म की घोषणा की थी और घोषणा के साथ ही 11 अगस्त 2017 को इसे रिलीज करने का एलान भी कर दिया था।

शाहरुख खान की फिल्म को बाद में इसी दिन रिलीज करने की घोषणा कर दी गई। बाद में कुछ कारणों से क्रैक का निर्माण रुक गया और इसे स्थगित कर दिया गया। अक्षय कुमार की टीम का अब तर्क है कि 11 अगस्त को पहले उनकी फिल्म रिलीज होने की घोषणा हुई थी। शाहरुख की फिल्म की रिलीज डेट बाद में तय की गई, इस लिहाज से शाहरुख की फिल्म को अपनी डेट आगे बढ़ानी चाहिए या फिर मुकाबला करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *