Breaking News

साधु की बेटी और मुलायम के नाती का तिलक संपन्न, 28 को दिल्ली में शादी

sadhu,Rahul Eishaबिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की भतीजी ईशा और के उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के नाती राहुल की शादी तय हो गई।लालू प्रसाद के साले साधु यादव की बेटी का रिश्ता मुलायम सिंह के नाती राहुल से तय हो गया है। ये दोनों 28 अप्रैल को दिल्ली में परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। आज इटावा में साधु यादव अपनी बेटी का तिलक लेकर पहुंचे। तिलक समारोह इटावा क्लब में हुआ।

राहुल यादव जो कि होटल कारोबार से जुड़े हुए, बिजनेसमैन है, मुलायम के बड़े भाई अभय राम यादव की बड़ी बेटी शीला यादव के बेटे हैं। अभय राम के दो बेटे और पांच बेटि‍यां हैं. बेटों में धर्मेंद्र और अनुराग यादव हैं। धर्मेंद्र यादव सांसद हैं.बेटि‍यों में शीला, सुनीता, नीलम, संध्या और लक्ष्मी यादव हैं। शीला जसवंतनगर क्षेत्र से जि‍ला पंचायत सदस्य हैं. जि‍ला पंचायत सदस्य के रूप में शीला यादव का दूसरा कार्यकाल है।

तिलक समारोह में मुलायम सिंह का पूरा परिवार दिखा। अखिलेश यादव, साधु यादव के साथ एक ही चेयर पर बैठे.शिवपाल यादव के बेटे आदित्य और अंशुल, रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय भी इस समारोह में मौजूद थे लालू के दामाद तेज प्रताप और उनकी बेटी राजलक्ष्मी भी तिलक समारोह में मौजूद थीं।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *