Breaking News

सिर्फ 630 रुपये में मिल रहा है स्मार्ट टीवी…..

नई दिल्ली, कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आये दिन नए-नए सेल का आयोजन कर रही हैं. इसमें कंपनियां इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट से लेकर मोबाइल फोन, गैजेट्स, कपड़े, फुटवियर और अन्य प्रोडक्ट्स पर भी भारी डिस्काउंट दे रही हैं.

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिका

मुर्गियों ने ले ली इस खतरनाक जानवर की जान,देखकर आप रह जाएंगे हैरान…

Apple iPhone X पर मिल रहा भारी डिस्काउंट: अमेजन से अगर आप ‘डील्स ऑफ़ द डे’ (Deals of the Day) सेल के तहत Apple iPhone X खरीदते हैं तो यह आपको मात्र 79,990 रुपये में मिल जाएगा. इस फोन की लिस्टेड कीमत 91,900 रुपये है. इसके अलावा आप चाहें तो एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाकर इसे सिर्फ 63,990 रुपये में खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं आप इसे महीने में 3,530 रुपये का EMI देकर भी खरीद सकते हैं.

सरकार कारोबार शुरू करने के लिए देगी इतने लाख रुपये,ऐसे करें अप्लाई….

पहली बार प्याज के बराबर पैदा हुआ इंसान का बच्चा,देखकर रह जाएगे हैरान

अमेज़न से सस्ते में खरीदें टीवी: अमेजन एमआई (mi) के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट दे रहा है. इस टीवी को सिर्फ 12,999 रुपये में घर ला सकते हैं, जबकि इसकी असल कीमत 14,999 रुपये है. इसके अलावा आप चाहें तो इसे सिर्फ 630 रुपये की मासिक किश्त देकर भी इसे खरीद सकते हैं.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….

फिर हुआ बड़ा विमान हादसा,हुई कई लोगो की मौत…

सिल्क की साड़ी पर डिस्काउंट: शादी का सीजन चल रहा है, ऐसे में अगर आप किसी को सस्ते दाम में अच्छी साड़ी गिफ्ट करने की सोच रहे हैं तो आपके पास इसके लिए अच्छा मौका है. अमेजन के आज के ‘डील्स ऑफ़ द डे’ (Deals of the Day) में e-VASTRAM Women’s Mysore Silk साड़ी को सिर्फ 452 रुपये में बेच रहा है, जिसकी असल कीमत 2 हजार रुपये है.

इस करोड़पति को चाहिए दामाद, बस माननी होगी ये छोटी सी शर्त

यूपी में इन लोगो को लगने वाला है बड़ा झटका…..

सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट

इस तारीख से पहले कर दें अपने बकाया बिजली के बिल का भुगतान, वरना