Breaking News

सीएम योगी आज करेंगे गृह प्रवेश, मंत्रियों-कार्यकर्ताओं को देंगे दावत

yogiलखनऊ,  मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ मुख्यमंत्री की शपथ लेने के 10 दिन बाद बुधवार को अपने नए सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग स्थित बंगले में प्रवेश करेंगे। यह राज्य के मुख्यमंत्री का आधिकारिक आवास है।

इसके अलावा उन्होंने बीजेपी नेताओं और कैबिनेट मंत्रियों को भी अपने आवास पर आमंत्रित किया है। वह कल नवरात्रि के मौके पर अपने सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग में शाम छह बजे 150 कार्यकर्ताओं के साथ भोजन करेंगे। इस दौरान कई मंत्री और विधायक भी शामिल रहेंगे। मुख्यमंत्री के भोज में नवरात्रि को देखते हुए फलाहार की भी व्यवस्था की गई है।

मुख्यमंत्री का यह भोज इसलिए बेहद अहम है क्योंकि पार्टी कार्यकर्ता प्रदेश मुख्यालय में पूरे चुनाव के दौरान जुटे रहे। इन्होंने चुनाव प्रबन्धन से जुड़ी हर जिम्मेदारी को बखूभी निभाया। इनकी बदौलत पार्टी के रणनीतिकारों ने पूरे प्रदेश में मॉनीटरिग की और कमी मिलने पर उसे तत्काल दुरूस्त किया गया। कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और जोश की बदौलत ही पार्टी विधानसभा चुनाव में दमदार प्रदर्शन करने में कामयाब हुई। इसलिए अब जीत के जश्न के तौर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं इनका उत्साहवर्द्धन करते हुए भोज की दावत दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के गृह प्रवेश के मद्देनजर मंगलवार को 9 दिन बाद सीएम आवास के बाहर लगी हुई नेम प्लेट चेंज की गई। शपथ ग्रहण के बाद सीएम आवास के बाहर जो नेम प्लेट लगी थी। उसमें योगी का नाम- “आदित्य नाथ योगी” लिखा हुआ था। आज फिर नेम प्लेट को बदलकर- “योगी आदित्य नाथ” नाम वाला नेम प्लेट लगाया है। जबकि योगी आदित्य नाथ ने 19 मार्च को ‘आदित्य नाथ योगी’ के नाम से शपथ ली थी। जिसके आधार पर नेम प्लेट तैयार की गई थी। फिलहाल योगी वीवीआईपी गेस्ट हाउस में रह रहे हैं और यहीं पर सारी मीटिंग्स ले रहे हैं।

 

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com