Breaking News

सीएम योगी के निर्देश के बावजूद गैंगरेप पीड़िता पर फिर हुआ एसिड अटैक

लखनऊ , करीब तीन महीने पहले रायबरेली से लखनऊ आ रही गैंगरेप पीडि़त महिला पर ट्रेन में एसिड अटैक हुआ था. लेकिन कल जब लखनऊ में हास्टल में रह रही महिला पर एक बार फिर तेजाब फेंका गया . इस घटना में वह गंभीर रूप से झुलस गई है . उसको ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, लेकिन तेजाब फेंकने वालों का कुछ भी पता नहीं चला है।

घटना राजधानी के अलीगंज इलाके के गल्ला मंडी की है. महिला पर पहले भी तेजाब फेंका जा चुका है. ट्रेन में हुए एसिड अटैक के बाद खुद सीएम योगी आदित्यनाथ 24 मार्च को केजीएमयू में पीड़िता को देखने गए थे. उस वक्त उन्होंने पीड़िता के परिजनों को सुरक्षा देने का भरोसा दिलाया था. मगर अपराधी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को खुली चुनौती दे रहे हैं. पीड़‍िता  लखनऊ के शीरोज कैफे में काम करती है.

घटना के बाद शीरोज कैफे में काम करने वाली पीड़िता की महिला साथी ने बताया कि वो कैफे से अपने घर जा रही थी. इसी बीच कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर तेजाब से हमला बोल दिया.  महिला की गांव में रंजिश को लेकर दबंगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

महिला को मुकदमा वापस लेने के लिए पहले भी कई बार धमकी मिल चुकी हैं. वहीं धमकी पर गौर करें तो आरोपियों के इरादे साफ थे, लेकिन शायद पुलिस ही अपने आश्वासन को याद नहीं रख पाई. अगर उसे सुरक्षा मिली होती तो शायद उसके साथ आरोपी इतनी जघन्य वारदात को अंजाम नहीं दे पाते.