Breaking News

सुनील ग्रोवर ने पीएम मोदी को लिखा लेटर, दाऊद का करना चाहते है…

suneelमुंबई,  कॉमेडी शो में गुत्थी और डॉ. गुलाटी जैसे किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने नरेंद्र मोदी को एक लेटर लिखा है। इस लेटर में सुनील ने कहा है कि वह दाऊद का इंटरव्यू करना चाहते हैं। सुनील ने कहा कि हम सुनना चाहते हैं कि मुंबई बम धमाके करने वाला अपने बचाव में क्या कहता है। बता दें कि सुनील ग्रोवर की फिल्म कॉफी विद डी रिलीज होने वाली है, जिसमें वो एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रहे हैं।

सुनील ग्रोवर ने अपने लेटर का सब्जेक्ट है, एक बहुत पुरानी, लेकिन जरूरी मन की बात। लेटर में उन्होंने कहा, ये एक ऐसे इंसान के बारे में है, जो हमारे पड़ोसी देश में छिपा बैठा है। वो पड़ोसी देश जो कि टेरर एक्सपोर्ट और टेररिस्ट बनाने के लिए जाना जाता है।एक ऐसा आदमी जिसे 1993 के बाद मुंबई कभी नहीं भूल सकती और ना ही भूलेगी।

दाऊद इब्राहिम नाम का ये शख्स पूरी दुनिया में जो कुछ भी गलत हुआ है, उसका जिम्मेदार है और भारत उसे तब तक नहीं भूल सकता, जब तक उसे दफन नहीं कर दिया जाता। हम जानते हैं कि रातों-रात उसे भारत लाने की डिमांड बचकानी होगी, क्योंकि इस प्रॉसेस में कई फैक्टर और डिप्लोमैटिक पेंच हैं। इसमें वक्त लगेगा। और जब सरकार इस काम को पूरा करने की कोशिश कर रही है, हम बस इतना चाहते हैं कि वो लोगों के बीच आए और इंटरव्यू दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *