Breaking News

सेना की जीत पर हर प्रधानमंत्री को बधाई मिली, मोदी पर आपत्ति क्यों ?- भाजपा

bjp flagकुशीनगर, भारतीय जनता पार्टी  ने कहा है कि सेना की जीत पर हर प्रधानमंत्री को बधाई मिली है फिर मोदी पर आपत्ति क्यों? भारतीय जनता पार्टी में यूपी के सह-प्रभारी रामेश्वर चौरसिया ने  सैनिकों की जीत पर सरकार को बधाई देने वाली राजनीति करने वालो को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सेना की जीत पर हर प्रधानमंत्री को बधाई मिली है। इंदिरा गांधी को भी मिली थी लेकिन मोदी सरकार को बधाई मिलने पर विरोधी चिल्ल-पों क्यों कर रहे है। जंतर-मंतर पर सैनिक के आत्महत्या करने के मसले पर भी उन्होंने खुलकर बोला। उन्होंने कहा कि आखिर ऐसी कौन सी बात हो गयी की एक गांव को आदर्श बनाने वाला सैनिक आत्महत्या करने पर मजबूर हो गया। सैनिको की मौत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। किसने सैनिक को आत्महत्या करने को उकसाया।

उन्होने कहा कि पत्रकारिता के धर्म से बच्चों का परिचित होना जरुरी है। कुशीनगर में बुद्ध इण्टर कालेज में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे रामेश्वर चौरसिया ने कहा कि यह आज की तारीख में इसलिए भी जरुरी हो गया कि पत्रकार अपने धर्म से विमुख हो गए हैं। कुछ शब्दों को म्यूट और कुछ दृश्यों को न दिखने वाली मीडिया को देश हित में भी कुछ समाचारों को न दिखने व सुनाने से परहेज क्यों नहीं करता।

कार्यक्रम को भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही, भाजपा नेता राम आशीष राय, केदारनाथ गुप्त, ज्ञानेंद्र श्रीवास्तव, शिक्षक उमेश कुमार उपाध्याय आदि ने भी संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *