Breaking News

सोनिया गांधी ने कहा, लंदन आतंकी हमला बेहद दुखद और निंदनीय

नई दिल्ली, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने लंदन आतंकी हमलों की घोर निंदा की है। इस साल ब्रिटेन में हुई यह तीसरी आतंकवादी वारदात है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने शोक संदेश में कहा, लंदन आतंकी हमला बेहद दुखद और निंदनीय है। इस हमले में मारे गए मासूम लोगों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदनाएं और घायलों के जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना करती हूं। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लंदन आतंकी हमलों की कड़ी निंदा की है।

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया ट्विटर पर जारी संदेश में कहा, लंदन में हमले स्तब्धकारी और व्यथित करने वाले हैं, हम इनकी निंदा करते हैं, मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदनाएं और घायलों के प्रति हमारी दुआएं हैं। गौरतलब हो कि लंदन में अलग-अलग जगहों पर आतंकी हमले हुए हैं। लंदन पुलिस के अनुसार इस आतंकी हमले में अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 20 से अधिक लोग घायल हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने तीन संदिग्ध को मार गिराया है।

कुछ दिन पहले 22 मई को मैनचेस्टर में एक आत्मघाती बम विस्फोट हुआ था जिसमें 22 लोग मारे गए थे। 116 लोग घायल हो गए थे। मैनचेस्टर हमले के हमलावर की पहचान 22 साल के सलमान आबिदी के रूप में हुई थी। बीते 22 मार्च को संसद भवन के निकट हुए हमले में हमलावर सहित छह लोग मारे गए थे और कम से कम 50 लोग घायल हो गए थे। खालिद मसूद नामक हमलावर ने अपनी कार राहगीरों पर चढ़ा दी थी और संसद परिसर के बाहर की बाड़ से वाहन टकरा दिया था। उसे सुरक्षा बलों ने मार गिराया था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com