Breaking News

स्पेन-मोरक्को के बॉर्डर केवल निंदा की बात नहीं भारत के लिए शर्म की बात – कांग्रेस

नई दिल्ली, गृह मंत्रालय की रिपोर्ट में स्पेन की सीमा को भारत-पाक बॉर्डर बताने को लेकर कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए नकली दस्तावेजों की झूठ की सरकार करार दिया है। राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, ये केवल निंदा की बात नहीं भारत के लिए शर्म की बात है। स्पेन-मोरक्को के बॉर्डर का नक्शा केंद्र की मोदी सरकार ने भारत का नक्शा बता कर पेश किया। स्पष्ट करना चाहिए, देश को।

आनंद शर्मा ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी की ये कार्यशैली है, दूसरे के काम का श्रेय लेना। कश्मीर से कन्याकुमारी तक के निर्माण का श्रेय रिबन काट कर ले लिया। ये सरकार हर बात में गलत आंकड़े, नकली दस्तावेज पेश करती है। झूठ की सरकार बन गई है। उन्होंने प्रधानमंत्री के अमेरिका दौरे पर जाने से पहले कहा कि प्रधानमंत्री अमरिका जाने वाले हैं। वहां अमेरिका के राष्ट्रपति से मिलेंगे। एच1 वीजा में 37 प्रतिशत कमी आ गई है। भारत के प्रोफेशनल्स को जो वहां जाकर नौकरी करते थे।

क्या इन मसले पर उनसे बात करेंगे? अमेरिका के राष्ट्रपति ने भारत का नाम लेकर कहा था कि भारत को बिलियंस डॉलर जो दिये हैं वो नहीं देना चाहते थे क्लाइमेंट चेंज कांफ्रैंस के मौके पर, प्रधानमंत्री मोदी क्या इस पर अमेरिका सरकार से इस पर सवाल करेंगे? उल्लेखनीय है कि गृह मंत्रालय की वार्षिक रिपोर्ट में पाकिस्तान-पाक सीमा फ्लडलाइट्स के बारे में जानकारी देते हुए जो तस्वीर इस्तेमाल की गई है वो भारत के नहीं बल्कि स्पेन-मोरक्को के बॉर्डर की है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com