Breaking News

स्पेशल पुलिस अफसर, दयाशंकर यादव की क्रूर हत्या, धड़ और सिर अलग-अलग मिले

लखनऊ, यूपी मे अपराध बढ़ता ही जा रहा है। स्पेशल पुलिस अफसर दयाशंकर यादव की गला काटकर क्रूर हत्या कर दी गई। धड़ और सिर अलग-अलग पड़े मिले हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, परिजनों की तहरीर पर एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

अखिलेश यादव ने समाजवादियों का किया आह्वान-भाजपा सरकार के विरूद्ध, बड़े आंदोलन के लिए तैयार रहें

अखिलेश यादव ने, सपा के सदस्यता अभियान की सफलता के लिये ,कार्यकर्ताओं को दी बधाई

सूत्रों के अनुसार,  लखनऊ, डालीगंज निवासी दयाशंकर यादव की गला काटकर हत्या कर दी गई। हरदोई जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम हर्रेया के निकट का धड़ और सिर अलग-अलग कसुआ बड़सरा मार्ग पर सड़क के किनारे खाईं में धड़ और सिर अलग-अलग पड़े मिले। कपड़ों से मिले पहचानपत्र के आधार पर शव की पहचान हुई।

लोकसभा में स्पीकर पर कागज उछालने वाले ये 6 सांसद को किया सस्पेंड

आखिर मुलायम सिंह ने दे ही दिया, रामगोपाल यादव को आशीर्वाद

पुलिस को तलाशी मे कपड़ों से कुछ कागजात मिले। जिसमें लखनऊ पुलिस की ओर से जारी स्पेशल पुलिस अफसर का एक पहचान पत्र मिला, उसकी मदद से शव की पहचान 500/105 केशरीपुर निकट गुरूद्वारा मनकामेश्वर, डालीगंज, लखनऊ के दयाशंकर यादव  के रूप में की गई। मृतक के भाई अमर सिंह यादव ने 40 वर्षीय भाई दयाशंकर यादव की हत्या के आरोप मे ज्ञानू नामक एक युवक सहित उसके दो अज्ञात सथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। सूत्रों के अनुसार, दयाशंकर यादव को लखनऊ से हरदोई लाकर मारा गया है। 

दलित, पिछड़े, महिला जजों की संख्या नगण्य, फिर भी मोदी सरकार को आरक्षण से परहेज

 पीएम मोदी-लालू यादव की जंग का स्तर गिरा, लालू-राबड़ी पर मोदी का एक और वार