Breaking News

स्वामी प्रसाद मौर्य ने, भाजपा छोड़ सपा मे जाने पर दी सफाई

swami nath mauryaकुशीनगर, जिले के पड़रौना से बसपा के टिकट पर विधायक रहे और अब भाजपा में शामिल स्वामी प्रसाद मौर्य के किसी अन्य दल में जाने संबधी अटकलें मौर्य के एक ट्विट से थम गई। अब लोगों में मौर्य व उनके समर्थकों को टिकट दिए जाने को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है।

मंगलवार देर रात स्वामीप्रसाद मौर्या ने भी कहा कि दूसरे दल में जाने सबंधी खबरें निराधार है और यह विरोधियों द्वारा फैलाई जा रही अफवाह है। मौर्या का कहना है कि दरअसल विरोधी भाजपा के पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आने की आहट पाकर बौखला गए है। टिकट को लेकर भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक के एक दिन पूर्व से ही सोशल साइट पर मौर्या को लेकर अनेक तरह की पोस्ट आने लगी। कभी मौर्या के कांग्रेस में जाने की बात आई तो कभी सपा में जाने की बात आई। कभी पांच दिन से दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा मौर्या को मिलने के लिए समय नही देने की बात तो कभी राष्ट्रीय नेताओं द्वारा मौर्या को मनाए जाने की खबर उड़ी।

पर मंगलवार को मौर्या ने सोशल साइट पर इस तरह की सभी चर्चाओं को सिरे से खारिज कर चर्चाओं पर विराम लगा दिया। बुधवार को मौर्या के गृह विधानसभा क्षेत्र पड़रौना समेत जिले के राजनीतिक हलको में नई चर्चा टिकट को लेकर रही। चर्चा रही कि मौर्या अपने साथ बसपा छोड़ भाजपा में आए समर्थकों का भी टिकट चाहते है। कुल तीस सीटों पर टिकट की मांगने की बात चर्चा में है। चर्चाएं है कि मौर्या व पार्टी के शीर्ष नेताओं में टिकट को लेकर फार्मूला तय हो गया है जिसके बाद मौर्या ने दल बदलने की बात का खंडन ट्विट के जरिए किया। नई चर्चा मौर्या के पड़रौना सीट पर चुनाव लड़ने और नही लड़ने को लेकर हो रही है। पूर्व में मौर्या के फाजिलनगर सीट पर चुनाव लड़ने की अफवाह उड़ी पर इस सीट पर वर्तमान विधायक गंगा सिंह कुशवाहा को टिकट देकर शीर्ष नेतृत्व ने स्थिति स्पष्ट कर दी। पड़रौना सीट पर स्वामी प्रसाद मौर्या समेत राष्ट्रीय परिषद सदस्य लल्लन मिश्र, श्याम मुरली मनोहर मिश्र, परशुराम मिश्र, पी एन पाठक, ओमप्रकाश गुप्ता के नाम प्रमुख है। लोग अब पार्टी की अगली सूची जारी होने की प्रतीक्षा कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com