Breaking News

हनी ट्रैप में फंसाने की आरोपी महिला, अन्य लोगों पर भी दर्ज करा चुकी है झूठे केस

नई दिल्ली, दिल्ली पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में शुक्रवार को तीस हजारी अदालत में कार्रवाई रिपोर्ट (एटीआर) दाखिल की। इसमें कहा है कि गुजरात के वलसाड से भाजपा सांसद डॉ. केसी पटेल को हनी ट्रैप में फंसाने की आरोपी महिला पहले भी अन्य लोगों को झूठे मुकदमों में फंसा चुकी है। वह पहले सांसद के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत लेकर पुलिस के पास आई थी, लेकिन बाद में खुद ही पीछे हट गई।

जस्टिस कर्णन ने, सुप्रीम कोर्ट से, सजा पर रोक लगाने की मांग की

अदालत ने पुलिस से पूछा था कि महिला उसके पास कब मुकदमा दर्ज कराने के लिए आई थी। रिपोर्ट में पुलिस ने कहा है कि महिला की शिकायत पर अभी जांच शुरू ही की गई थी कि वह मुकदमे को आगे नहीं बढ़ाने की बात कह पीछे हट गई। कुछ समय बाद सांसद ने पुलिस से संपर्क कर बताया कि उक्त महिला उन्हें ब्लैकमेल कर रही है।

मीडिया, अदालतों और न्यायाधिकरणों को, जस्टिस कर्णन के लिये, सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश

 जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर महिला के खिलाफ कार्रवाई की गई। महानगर दंडाधिकारी हरविंदर सिंह ने इसपर महिला के वकील को अपना पक्ष रखने के लिए कहा तो उन्होंने उससे बातचीत करने के बाद जवाब देने की बात कही। न्यायाधीश ने उन्हें 18 मई को अन्य मुकदमों के बारे में महिला से पूछकर जानकारी देने के लिए कहा है। अदालत ने महिला की न्यायिक हिरासत की अवधि को 26 मई तक के लिए बढ़ा दिया है।

जजों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले, दलित जज को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा जेल