Breaking News

हम इंग्लैंड के साथ मैच को क्वार्टर फाइनल मान रहे हैं- एडम जाम्पा

कार्डिफ,  दो मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने के बाद आस्ट्रेलिया पर आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंचने पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। वह ग्रुप-ए के अपने आखिरी मैच में इंग्लैंड के खिलाफ भिड़ेगा, जो उसके लिए करो या मरो का मुकाबला होगा। आस्ट्रेलिया का न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच में भी बारिश ने उसे जीत से महरूम रखा। इन दोनों मैच से उसे एक-एक अंक ही मिले। सेमीफाइनल में जाने के लिए उसे हर हाल में यह मैच जीतना होगा।

आस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जाम्पा ने कहा कि उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ इस मैच को क्वार्टर फाइनल मैच मान रही है। वेबसाइट ईएसपीनक्रिकइंफो ने जाम्पा के हवाले से लिखा है, अगर टूर्नामेंट के अंत में परिणाम हमारे पक्ष में नही रहा तो यह काफी निराशाजनक होगा। अगर हम फाइनल में पहुंचते है तो ठीक है, लेकिन अभी हम जिस स्थिति में है वो ठीक नहीं है। अगर हम इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा खेले और जीतते हुए फाइनल में पहुंचे तो फिर यह सब कुछ मायने नहीं रखेगा। उन्होंने कहा, हमने टीम मीटिंग में इस बात पर चर्चा की। हम इस मैच को क्वार्टर फाइनल की तरह देख रहे हैं।

पिछले आईसीसी टूर्नामेंट में भी आस्ट्रेलिया इस तरह के दबाव को अच्छे से झेल चुकी है और उम्मीद है कि इस बार भी यही होगा। जाम्पा ने बांग्लादेश के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी का अपना पहला मैच खेला और दो विकेट लिए। हालांकि उन्हें सिर्फ चार ओवर ही डालने को मिले और गेंद 35 ओवरों के बाद थमाई गई। जाम्पा ने इस पर कहा, मेरा आना शायद दो बाएं हाथ के बल्लेबाजों के सामने कारगर नहीं होता। हैडी  एक छोर से अच्छी गेंजबाजी कर रहे थे और दूसरी तरफ हवा अपना काम कर रही थी इसलिए तेज गेंदबाज वहां जरूरी थे। स्मिथ नहीं चाहते थे कि मैं दो बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी करूं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com