Breaking News

हरियाणा में बढ़ रहे महिला अत्याचार और बिगडती कानून व्यवस्था

सोनीपत,  हरियाणा में बढ़ रहे महिला अत्याचार और बिगडती कानून व्यवस्था से हरियाणा में जगंलराज जैसे हालात आम आदमी पार्टी के हजारो कार्यकर्त्ता 27 मई शनिवार को करनाल में मुख्यमंत्री अवास का घेराव करेंगें तथा पूरे हरियाणा में सभी जिलो के उपायुक्त महोदय को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने व कानून व्यवस्था दुरस्त करने की मांग करेंगे यह जानकारी आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने सोनीपत में पत्रकार वार्ता में दी।

बहुजन समाज पार्टी को चुनाव आयोग से मिली, बडी राहत

उन्होंने कहा कि हाल ही के दिनों में हरियाणा में महिलाओं के साथ हो रही घटनाओ में बहुत तेजी आई है जो की एक चिंताजनक विषय है और साथ ही साथ प्रदेश में कानून व्यवस्था बिलकुल चरमरा गई है, रोहतक में सोनीपत की एक महिला के साथ हुआ एक भयानक दुष्कर्म जिसमे उस महिला हत्या कर दी गई और गुडगाँव में एक नार्थ ईस्ट की महिला का अपहरण और फिर चलती गाड़ी में गैंगरैप ये दो ऐसी घटनाये है जिन्होंने पुरे प्रदेश को हिला दिया है।

जस्टिस कर्णन ने, सुप्रीम कोर्ट से, सजा पर रोक लगाने की मांग की

हर रोज किसी ना किसी जिले से एक बलात्कार की खबर आती है और ऐसी खबरे हमारे आस पास रहने वाले समाज को डराती है, प्रदेश की महिलाएं घर से बाहर निकलने में असुरक्षित महसूस करती हैं छात्राओं को घर से बाहर निकल स्कूल जाने में भी डर लगता है। राई स्पोर्टस स्कूल में करोड़ों रुपए के इलैक्ट्रोनिक्स व अन्य समान खरीद घोटाले के बारे में पत्रकारो के सवाल के जवाब में नवीन जयहिन्द ने कहा सरकार ईमानदारी का ढोंग कर रही है राई स्पोर्टस स्कूल घोटाले में दो मंत्री घोटाले के दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने की बजाय अपने अपने घोटालेबाजो को बचाने में लगे हुए है जिसका उदाहरण ईमानदार आईएएस अधिकारी अशोक खेमका से घोटाले की जांच वापिस लेना है। आम आदमी पार्टी इस घोटाले के खिलाफ भी जल्द आन्दोलन करेंगी।

मीडिया, अदालतों और न्यायाधिकरणों को, जस्टिस कर्णन के लिये, सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश

इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर, जिलाअध्यक्ष अनिल तूषीर, सतीश कुमार, विजेन्द्र दहिया, गुरूप्रसाद, सतपाल मलिक, विनोद शर्मा, मास्टर जयभगवान, सरोजबाला, अरूण कौशिक, मदन कौशिक, बलजीत तूषीर, आयुष, महेश कौशिक, संदीप हुड्डा, हवा सिंह व अन्य कई गणमान्य मौजूद थे।

बेटी पैदा होने पर इस नेशनल प्लेयर को मिली ये सजा……….