Breaking News

हवाई अड्डे पर रॉकेटों से हमला, उड़ानें स्थगित

काबुल, अफगानिस्तान के दूसरे सबसे बड़े कंधार हवाई अड्डे पर शनिवार की रात को हुए रॉकेट हमलों के बाद रविवार को सभी उड़ानें स्थगित कर दी गयीं।

एक स्थानीय अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा,“प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक तालिबानी आतंकवादियों ने शनिवार देर रात कंधार अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तीन रॉकेट दागे और उनमें से दो रनवे से टकरा गए। स्थानीय अधिकारी निरीक्षण कर रहे हैं और जल्द से जल्द रनवे की मरम्मत तथा फिर से खोलने की कोशिश कर रहे हैं।” सूत्रों के मुताबिक इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

दक्षिणी प्रांत कंधार की राजधानी कंधार शहर हाल ही में भयंकर झड़पों का गवाह रहा है क्योंकि तालिबान आतंकवादियों को आगे बढ़ने से रोकने के लिए अफगानिस्तान की सरकार के सुरक्षा बलों ने भारी लड़ाई जारी रखी है। हाल के हफ्तों में प्रांत के कई उपनगरीय जिलों पर कब्जा करने के बाद आतंकवादी शहर पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं।

शहर के मुख्य सरकारी अस्पताल के निदेशक दाऊद फरहाद ने रविवार को बताया कि शनिवार को कंधार शहर में भारी लड़ाई के दौरान तीन नागरिक मारे गए और दो महिलाओं और दो बच्चों सहित 10 नागरिक घायल हो गए।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com