Breaking News

हाईवे पर कार डिवाइडर से टकराई, तीन की मौत

कानपुर देहात,  उत्तर प्रदेश में कानपुर इटावा हाईवे पर औरैया जा रही एक कार बीती रात कानपुर देहात क्षेत्र में डिवाइडर से टकरा गयी जिससे कार सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि देर रात कानपुर से बीमार भाई का इलाज कराकर लौट रहा परिवार दुर्घटनाग्रस्त हुयी कार में सवार था। कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र में बिरहाना चौराहे के पास ओवरब्रिज पर कार डिवाइडर से टकराकर पलट गयी। सिकंदरा थाना प्रभारी समर बहादुर ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को सिकंदरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया।

इस दुर्घटना में कार सवार पिता पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में औरैया के तिलक नगर सत्ती का तालाब निवासी 45 वर्षीय संतोष दीक्षित शामिल हैं। वह फर्रूखाबाद में बिजली विभाग में लिपिक के पद पर तैनात थे। वह अपने छोटे भाई 40 वर्षीय योगेंद्र दीक्षित का इलाज कराने कानपुर आये थे। उनके साथ बेटा राज दीक्षित भी था।

मंगलवार की देर रात घर वापस आते समय करीब 12:15 बजे कार हाईवे पर बिरहाना चौराहे के पास ओवरब्रिज पर अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई। इससे तीनों बुरी तरह घायल हो गए। राहगीरों ने देखा तो एंबुलेंस को बुलाया। पुलिस की मदद से सिकंदरा सीएचसी पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। कार में मिले कागजात व मोबाइल फोन नंबर के आधार पर शिनाख्त हुई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com