Breaking News

हाकी इंडिया का नया सदस्य बना हाकी कूर्ग

कर्नाटक राज्य से नयी संस्था ‘हॅाकी कूर्ग को हॅाकी इंडिया मंे नयी सदस्य इकाई के रूप मंे शामिल किया गया है। यह सहयोगी संस्था कर्नाटक राज्य के कूर्ग क्षेत्र के खिलाड़यिांे की प्रतिभा को तलाशने का काम करेगी जहां से बीपी गोविंदा, अर्जुन हलप्पा, एबी सुबैया और एमपी गणेश जैसे खिलाड़ी निकले हंै। इसके अलावा वीआर रघुनाथ, एसवी सुनील, एसके उथप्पा, निकिन तिमैया और नितिन तिमैया जैसे राष्ट्रीय खिलाड़ी भी इसी क्षेत्र से आते हंै।
हॅाकी इंडिया ने नयी सदस्य इकाई को शामिल किया जो कर्नाटक राज्य की दूसरी हॅाकी इकाई है। इससे पहले हॅाकी कर्नाटक स्थायी सदस्य संस्था के रूप मंे पहले से चल रही है जबकि यह सहयोगी सदस्य के रूप मंे कार्य करेगी। नयी संस्था के अध्यक्ष पी ई कलैया हांेगे।
हॅाकी इंडिया के 20 स्थायी सदस्य हंै जबकि नयी संस्था ‘हॅाकी कूर्ग के बनने के बाद अब 28 सहयोगी सदस्य हो गये हंै। इस मौके पर हॅाकी इंडिया के महासचिव मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने कहा, ”मंै नयी संस्था ‘हॅाकी कूर्ग का स्वागत करता हूं। इस क्षेत्र से बेहतरीन हॅाकी खिलाड़ी मिले हंै और नयी संस्था के बनने के बाद मुझे पूरा भरोसा है कि इस क्षेत्र के खिलाड़यिांे को और अध्ािक मौका मिलेगा जिससे देश के नाम पदक लाने मंे मदद मिलेगी।“

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com