Breaking News

अंजान शख्स ने विद्या बालन के साथ की बदसलूकी, मिला करारा जवाब

vidyaनई दिल्ली,  इन दिनों विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेगम जान’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। प्रमोशन के दौरान विद्या हाल ही में कोलकाता में थी, जहां एक फैन ने उनके साथ बदसलूकी की कोशिश की। इस शख्स ने विद्या के साथ सेल्फी खिंचवाने की मांग की और जब विद्या ने सेल्फी खिंचवाई तो उनके कंधे पर हाथ रख लिया। इस हरकत पर विद्या काफी नाराज हो गईं और उन्होंने सब के सामने इस शख्स चिल्लाईं। अब विद्या ने स्पॉटबॉय डॉट कॉम से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया। इसके साथ ही विद्या ने एक पुरानी घटना का भी जिक्र किया, जब एक अंजान शख्स ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में उनके साथ बद्तमीजी की थी।

विद्या बालन ने खुलासा किया है कि मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में वह एक भद्दी घटना का शिकार हो चुकी हैं। एक शख्स में इस दौरान बार-बार उन्हें कंधे पर छूने की कोशिश की, जिसे विद्या को कड़े शब्दों में समझाना पड़ा। विद्या बालन ने इस वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं सिद्धि विनायक मंदिर में प्रार्थना कर रही थी, तभी एक शख्स ने मेरे कंधे पर छुआ। मैंने आंखें खोलीं और उसकी ओर देखा। मैंने उसे पूछा, हां, तो उसने कहा ‘मेरी बीवी है, हैलो बोलिए न।

’ मैंने कहा कि मैं प्रार्थना कर लूं और फिर मैं प्रार्थना करने लगी। उस आदमी ने दोबारा मेरे कंधे को टच किया और बोला ‘अरे एक बार हैलो तो बोलिए न’। तब मैंने कहा, ‘पहले आप हाथ लगाना बंद कीजिए। कोई आपकी बीवी को ऐसे टच करेगा, आपको अच्छा लगेगा? या आपकी बीवी को अच्छा लगेगा? ’ विद्या ने कहा, ‘लोग कैसे मान लेते हैं कि हम पब्लिक फिगर हैं तो वे हमारे साथ कुछ भी कर सकते हैं। ’ विद्या ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मैं कभी सेल्फी, फोटो खिंचवाने और ऑटोग्राफ देने के लिए मना नहीं करतीं। बहुत ही कम होता है कि वे इससे मना करें, लेकिन एक सीमा हर जगह होनी चाहिए।

विद्या ने कहा, ‘मुझे अच्छा लगता है कि मैं अपने फैंस को ऑटोग्राफ दूं और उनके साथ सेल्फी खिंचवाऊं। मैं कभी किसी को ना नहीं कहती हूं। भले ही मैं पिछले पांच दिन से सो ना पाई हूं। ’ विद्या अकेली ऐसी सेलिब्रिटी नहीं हैं, जिन्हें इस तरह की अभद्रता का सामना करना पड़ा है। उनसे पहले कई अभिनेत्रियों के साथ इस तरह की घटना हो चुकी है। विद्या की फिल्म बेगम जान 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विजेता श्रीजीत मुखर्जी और महेश भट्ट ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में विद्या एक वेश्या का लीड रोल निभा रही हैं। फिल्म की कहानी एक कोठे पर आधारित है। ये बंगाली फिल्म राजकाहिनी का हिंदी रीमेक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *