Breaking News

अंडर-17 विश्व कप से पहले भारत दौरे पर आएंगे दिग्गज फुटबॉलर

Football5-1नई दिल्ली,  कुछ दिग्गज फुटबॉलर अंडर-17 विश्व कप से पहले प्रचार कार्यक्रमों के तहत भारत दौरे पर आएंगे जिस तरह से हाल में फीफा अंडर-20 विश्व कप के ड्रॉ के लिए डियगो माराडोना और पाब्लो आइमार कोरिया गए थे। अर्जेंटीनी दिग्गज माराडोना और आइमार ने कोरिया में 15 मार्च को फीफा अंडर-20 विश्व कप के ड्रॉ में हिस्सा लिया था।

फीफा के प्रतियोगिता प्रमुख जेमी यार्जा ने आज कहा, ‘मैं कोरिया में अंडर-20 विश्व कप के ड्रॉ के बाद यहां आया हूं और वहां ड्रॉ के दौरान माराडोना और आइमार हमारे साथ थे। हम  के लिए कुछ नामों पर विचार कर रहे हैं। वे कौन होंगे अभी नहीं कह सकते क्योंकि हमारे पास अभी समय है। हम फुटबॉल इतिहास के कुछ चोटी के फुटबॉलरों को न केवल ड्रॉ बल्कि टूर्नामेंट से पहले अन्य गतिविधियों के लिए भी यहां लाने पर विचार कर रहे हैं।’

यार्जा देश भर के छह स्थलों का निरीक्षण करने के लिये यहां आए आठ सदस्यीय दल की अगुवाई कर रहे हैं। आज उन्होंने राजधानी के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम का दौरा किया। उन्होंने कहा, ‘उदाहरण के लिए ट्रॉफी का दौरा, ‘मिशन इलेवन मिशन’ के साथ कुछ गतिविधियां। इस तरह से चार से पांच बार हमारे साथ विश्व के चोटी के पूर्व खिलाड़ी भारत दौरे पर आएंगे।’ अंडर-17 विश्व कप छह से 28 अक्तूबर के बीच भारत में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *