Breaking News

अक्षय अभिनीत सलमान-करन प्रोडक्शन की फिल्म में नहीं कर रहा काम- दिलजीत

diljet dosanjhमुंबइ,  अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया जिनमें उनके अक्षय कुमार अभिनीत सलमान-करन प्रोडक्शन की फिल्म में काम करने की बात कही जा रही थी। पिछले माह ऐसी खबरें आ रही थीं कि दिलजीत सलमान खान और करन जौहर प्रोडक्शन की अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म में काम कर रहे हैं जो सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है।

फिल्म का निर्देशन पंजाबी फिल्मों के निर्देशक अनुराग सिंह करेंगे। सलमान-अक्षय की फिल्म में काम करने के सवाल पर दिलजीत ने कहा, ये खबरें गलत हैं। मैं ऐसा कुछ नहीं कर रहा। वह एक बड़ी फिल्म और बड़ा विषय है। मैं फिल्म में नहीं हूं लेकिन अनुराग के लिये उत्साहित हूं। वह एक बेहतरीन व्यक्ति हैं। दिलजीत और अनुराग पंजाबी फिल्म जट एंड जूलियट, जट एंड जूलियट 2, डिस्को सिंह और पंजाब 1984 में एक साथ काम कर चुके हैं।

दिलजीत के कनेडा नामक फिल्म साइन करने की भी खबरें हैं। इसकी निर्माता अनुष्का शर्मा होंगी। जल्द रिलीज को तैयार फिल्म फिल्लौरी के बाद अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म होगी। फिल्म के निर्देशक नवदीप सिंह, दिलजीत और अर्जुन कपूर के फिल्म में होने की बात पुष्टि कर चुके हैं लेकिन उड़ता पंजाब के अभिनेता ने इस पर हां या ना कुछ कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, जब तक चीजें अपना वास्तविक रूप नहीं ले लेतीं, मैं उनके बारे नहीं सोचता। मैं अभी बस अपनी हिंदी फिल्म फिल्लौरी जो रिलीज होने वाली है और जो पंजाबी फिल्म मैं कर रहा हूं, उसके बारे में ही सोच रहा हूं। फिल्लौरी 24 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *