Breaking News

अखिलेश का मोदी पर हमला- कुछ लोग सिर्फ मन की बात करते हैं, काम की बात नहीं

akhilesh press

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी के लोग अभी भी अच्छे दिनों का इंतजार कर रहे हैं. उन्होने पीएम मोदी पर तंज कसते हुये कहा कि कुछ लोग सिर्फ मन की बात करते हैं, काम की बात नहीं.

राहुल गांधी और अखिलेश यादव आज लखनऊ में साझा प्रेस वार्ता कर, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन की साझा न्यूनतम प्रतिबद्धताएं घोषित की. अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ लोग सिर्फ मन की बात करते हैं, काम की बात नहीं. अखिलेश यादव ने भी प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा, इमोशनल कम हों, गुस्सा भी कम आए. कम से कम जमीन की बात तो समझ में आनी चाहिए. प्रधानमंत्री को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलना चाहिए. अगर वह एक बार उस पर चल लें, तो मुझे यकीन है वो समाजवादी पार्टी को वोट देंगे.

अखिलेश ने कहा कि यूपी के लोग अभी भी अच्छे दिनों का इंतजार कर रहे हैं. यूपी ने बीजेपी को ७३ लोकसभा सांसद यहां से दे दिए, इतने सांसद दे दिए कि पीएम यहां से, गृहमंत्री यहां से, लेकिन उन्होंने यूपी को क्या दिया.पीएम को यूपी में आकर यह बताना चाहिए था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *