Breaking News

अखिलेश ने खोला राज- पीएम मोदी के कान मे, मुलायम सिंह ने क्या कहा ? देखिये वीडियो

 

 लखनऊ,  सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा था ये लोगों के बीच मे चर्चा का विषय बन चुका है. लेकिन आज लखनऊ में चल रही आजतक टीवी चैनल  की ‘उत्तर प्रदेश विकास पंचायत’ में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस राज पर से पर्दा उठा ही दिया.

अधिकारी उत्पीड़न करें तो वीडियो बनाकर मुझे भेजें, मैं कार्रवाई कराऊंगा-अखिलेश यादव

 आरक्षण को लेकर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान..

सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा था. सवाल का जवाब दे ही दिया जो देश की राजनीति में ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ जैसी हैसियत हासिल कर चुका था. सवाल था कि

आजतक की ‘उत्तर प्रदेश विकास पंचायत’ में  यूपी सरकार के तमाम मंत्री अपनी सरकार के एजेंडे पर बात कर रहे थे. इसी विकास पंचायत में अखिलेश यादव ने विपक्ष का एजेंडा विषय पर अपनी बात रखी और सवालों के जवाब दिए. अखिलेश से ये भी पूछा गया कि मुख्यमंत्री योगी के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा था?

मीडिया पर पकड़ बनाने के लिए, अखिलेश यादव को करने होंगे ये काम

अखिलेश यादव का यह कदम, बढ़ायेगा समाजवादी पार्टी की ताकत

जवाब में पहले तो अखिलेश ने कहा कि अगर मैं बता दूंगा तो आप लोग विश्वास नहीं करेंगे लेकिन जब जोर दिया गया तो उन्होंने कहा कि पिता जी ने मोदी जी के कान में कहा था कि बच के रहना ये मेरा बेटा है. जब अखिलेश से पूछा गया कि क्या वाकई ऐसा कहा गया था तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि मैं बताऊंगा तो आप विश्वास नहीं करोगे.

जानिये, कितने सदस्य बनाकर, आप भी पा सकतें हैं, समाजवादी पार्टी मे बड़ा पद ?

पीएम मोदी ने कहा था, नोटबंदी से नक्सली घटनाए बंद हो जायेंगी… ?- अखिलेश यादव

 जिस दिन योगी का शपथ ग्रहण था तभी से राजनीतिक हलकों में ये सवाल तैर रहा है कि आखिर मुलायम ने मोदी से कान में क्या कहा था. कुछ दिन पहले संसद में जीएसटी पर बहस के दौरान भी कुछ सदस्यों ने मुलायम की खिंचाई करते हुए पूछा कि वे बता दें कि आखिर उन्होंने क्या कहा था लेकिन मुलायम इसपर चुप ही रहे.

समाजवादी नेता, शारदानंद अंचल की पुण्यतिथि पर, अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि

सदस्यता अभियान मे जुटे समाजवादी, पूरा करेंगे अखिलेश यादव का पांच करोड़ का लक्ष्य