Breaking News

अखिलेश यादव के विकास कार्यक्रमों की रतन टाटा ने की तारीफ़, बताया विजनरी

akhilesh-tलखनऊ, आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विकास कार्यक्रमों की तारीफ़ केवल यूपी के लोग और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ही नही कर रहें हैं, बल्कि देश के प्रमुख उद्योगपति और टाटा ट्रस्ट्स के चेयरमैन रतन टाटा भी कर रहें हैं।  लखनऊ के लोक भवन में आयोजित ई0पी0ओ0एस0 योजना के अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के प्रति अपने उदगार व्यक्त किये। पी0डी0एस0 को पारदर्शी बनाने के लिए लागू की गई इस योजना में टाटा ट्रस्ट्स द्वारा हर प्रकार की तकनीकी सहायता दी जाएगी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विकास कार्यक्रमों की तारीफ़ करते हुए टाटा ट्रस्ट्स के चेयरमैन रतन टाटा ने आज कहा कि वह एक ‘विज़नरी’ हैं। उन्होंने अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि उनके कुशल नेतृत्व में यह राज्य लगातार प्रगति के पथ पर आगे बढ़ता जा रहा है। रतन टाटा ने कहा कि अखिलेश यादव और प्रदेश सरकार के साथ काम करते हुए उन्हें खुशी हो रही है।

उन्होंने कहा कि ई0पी0ओ0एस0 योजना कार्यक्रम में शिरकत करते हुए उन्हें गौरव की अनुभूति हो रही है। टाटा समूह हमेशा समाज और देश के विकास के प्रति कटिबद्ध रहा है और यह सिलसिला आगे भी चलता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *