Breaking News

अखिलेश यादव ने दिया चौकाने वाला बयान…….

अहमदाबाद ,उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस  करके आज चौकाने वाला बयान दिया है.

दबंगई करने पर मायावती की सख्त कार्यवाही, बसपा सांसद के बेटों को भी नही बख्शा

नीच कहना मुगल मानसिकता तो दलितों- मुसलमानों को पिल्ला कहना, कौन सी मानसिकता ? – अशोक यादव

 गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचे अखिलेश ने अंतिम दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बीजेपी पर जमकर बरसे. अखिलेश  ने कहा कि वह मतदान से पहले गुजरात की जनता को चेताने आए हैं कि बीजेपी के धोखे में न आएं. बीजेपी का पूरा मॉडल धोखे का मॉडल है.

जो घर को साफ नहीं कर सकता, वह देश की सफाई की बात कैसे कर रहा-अखिलेश यादव

 शिवपाल यादव का आरोप, सहकारी समितियों का गला घोंट रही यूपी सरकार

 अखिलेश यादव ने कहा कि मैं जब गुजरात  नहीं आया था तब मुझे गुजरात मॉडल से डर लगता था. यहां आने के बाद गुजरात मॉडल की पोल खुल गई. बीजेपी का गुजरात मॉडल धोखे का गुजरात मॉडल है. नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम पेरिस में क्लाइमेट चेंज पर समझौता करके आए, लेकिन उन्होंने एक पेड़ नहीं लगाया, सिर्फ वादे किए हैं.

यूपी में इस मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी का विशाल धरना प्रदर्शन

कार्यकर्ताओं के प्रेम मे, भोले शंकर की तरह जहर पी गये अखिलेश यादव

 सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि गुजरात में उनके चार उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं. वह अभी गुजरात में पौधा लगा रहे हैं. अगर पौधा लग गया तो वह पेड़ बनेगा और फिर गुजरात के लोगों को फल देगा.  उन्होंने कहा कि बीजेपी गुजरात में विकास के नाम पर चुनाव लड़ने का दावा कर रही है. जबकि गुजरात से ज्यादा विकास उन्होंने यूपी में किया.

अखिलेश यादव ने बताया ‘गुजरात माडल‘ का कड़वा सच, जानकर चौंक जायेंगे आप ?

अखिलेश यादव ने गुजरात से बताया 5 हजार साल पुराना रिश्ता, जानिये कैसे ?

 यूपी में ऐसी सड़क बनाई जिसमें इमरजेंसी के दौरान लड़ाकू विमान उतर सकते हैं लेकिन गुजरात में ऐसी कोई सड़क नहीं है. अखिलेश ने कहा कि गुजरात से सटा हुआ पाकिस्तान है यहां ऐसी सड़क की सख्त जरूरत है. जब यूपी में वह विकास के नाम पर चुनाव लड़ रहे थे तो बीजेपी ने जाति और धर्म के नाम पर वोट मांगा.

निकाय चुनाव परिणामों को लेकर, मुलायम सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान

निकाय चुनाव परिणामों मे भाजपा की बाजीगरी पर, प्रो ० रामगोपाल यादव का पोल खोल