Breaking News

अखिलेश यादव ने फिर दिया मायावती को नया नाम

akhilesh-mayaबिजनौर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  ने पिछली सभाओं की तरह ही केंद्र सरकार पर हमला जारी रखा. उन्होंने दोबारा कहा कि प्रधानमंत्री ने ‘स्कैम’ में मायावती का नाम जोड़ दिया, जिनके साथ भाजपा ने ही रक्षाबंधन मनाया और तीन बार सरकार बनाई.

इसके अलावा अखिलेश ने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि पत्थर वाली देवी कहती हैं अब पत्थर नहीं लगाएंगे, काम करेंगे. मैं पूछता हूं उन्होंने काम किया ही कब? पत्थर वाली देवी कहती हैं कि हम अब पत्थर नहीं लगाएंगे, काम करेंगे. मैं कहता हूं कि आपने काम ही कब किया. लखनऊ में जो हाथी लगाए, उनमें जो बैठे थे, आज भी बैठे हैं. जो खड़े थे, वह आज भी खड़े हैं.

बिजनौर के किरतपुर में मोहल्ला मोतीचूर के पास स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि साथियों काम तो हमने बहुत किए हैं, इस बार इतिहास बनाने का मौका है. दोबारा समाजवादी सरकार बनानी है.

अखिलेश ने कहा भाजपा ने  हमारी बुआ के साथ रक्षाबंधन मनाया, तीन बार मिलकर सरकार शुरू कर दी. अखिलेश ने कहा कि हम तो समाजवादी हैं, हमने तो बाबा रामदेव को भी जमीन दे दी, जिससे सब्जी का कारोबार बढ़ा दें. वो तो योगा सिखा रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने कारोबार बदल लिया. अनाज से लेकर सब कुछ बेच रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि पहली बार है कि सरकार दोबारा बनने जा रही है. जो बीजेपी वालों ने एंबुलेंस, विद्याधन दिया हो, लैपटॉप दिया हो, समाजवादी पेंशन दी हो. नहीं. उन्होंने कोई सुविधा नहीं दी. हमने दी. अगली बार सरकार बनेगी तो शहरों की तरह गांवों में भी 24 घंटे बिजली देंगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *