Breaking News

अखिलेश यादव ने बच्चों की दर्दनाक मौत पर, योगी सरकार की खोली पोल, मुआवजे की मांग की

गोरखपुर,  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद मे ऑक्सीजन की कमी से दर्जनों बच्चों की मौत ने, योगी सरकार की असंवेदन शीलता और लापरवाही पर लोगों का दुख और आक्रोश सामने आ रहा है.पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने योगी सरकार की पोल,खोली मुआवजे की मांग की.

 मुलायम सिंह, 15 अगस्त को शुरू करेंगे, राजनीतिक यात्रा की नई पारी

क्रिकेटर उमेश यादव ने खोला, क्रिकेट से जुड़ा यह अहम राज…

 अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार की असंवेदन शीलता को उजागर किया है. उन्होने कहा कि मृतक बच्चों के परिजनों को बच्चों की लाश देकर भगा दिया गया. उन्होने लिखा है कि मृत बच्चों का पोस्टमार्टम तक नहीं हुआ है. उनका भर्ती कार्ड भी गायब कर दिया गया है । उन्होने पूरी घटना को अत्यन्त दुखद बताया है.

मृतकों के परिजनों को लाश देकर भगा दिया गया, मृतक का पोस्टमार्टम तक नहीं हुआ है, भर्ती कार्ड भी गायब कर दिया गया है । अत्यन्त दुखद ।

1,436 replies3,079 retweets7,497 likes

 पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  गोरखपुर मे आक्सीजन की कमी से बच्चों की दर्दनाक मौत के लिये योगी सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया है. उन्होने दोषियों के विरूध कठोर कार्यवाही की मांग की है. अखिलेश यादव ने मृतकों के परिजनों को 20-20 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की है.

यूपी स्वास्थ्य विभाग में बड़ा फेरबदल, 71 डाक्टरों के हुए तबादले, देखिये पूरी सूची

राष्ट्रपति के लिए चाहिये खास जाति का अंगरक्षक, जातिवादी विज्ञापन पर मचा हंगामा

 भाजपा मुख्यालय का घेराव कर रहे, बीएड टीईटी बेरोजगारों पर जमकर लाठीचार्ज

गोरखपुर मे आक्सीजन की कमी से बच्चों की दर्दनाक मौत , सरकार ज़िम्मेदार।कठोर कार्यवाही हो, 20-20 लाख का मुआवज़ा दे सरकार ।

replies2,399 retweets7,612 likes