Breaking News

अखिलेश यादव पहुंचे आगरा, रास्ते मे भव्य स्वागत, जानिये आज के कार्यक्रम

आगरा, समाजवादी पार्टी का दसवां राष्ट्रीय सम्मेलन मे आगरा भाग लेने, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आगरा पहुंच गयें हैं। रास्ते मे की स्थानों पर अखिलेश यादव का भव्य स्वागत किया गया। उनके साथ सांसद डिंपल यादव भी हैं।

 पत्रकार रवीश कुमार को जान का खतरा, पीएम मोदी को लिखा ये पत्र

ओबीसी आरक्षण को बांटने के लिये, मोदी सरकार ने बनाया नया आयोग

समाजवादी पार्टी का दसवां राष्ट्रीय सम्मेलन आगरा में 05 अक्टूबर 2017 को होगा। प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन आगरा के तारघर का मैदान सदर बाजार, कैंट आगरा में किया गया है। सम्मेलन के ठीक एक दिन पहले यानि आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की बैठक होगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक मे शामिल होंगे। बैठक के बाद वह प्रेस को संबोधित करेंगे।

सांप्रदायिक हरकतों पर प्रशासन का मूक दर्शक बने रहना खतरनाक-अखिलेश यादव

महान शेन वॉर्न ने कुलदीप यादव की तारीफ मे कहे ये शब्द, बताया भविष्य का…?

समाजवादी पार्टी का दसवां राष्ट्रीय सम्मेलन कल (5 अक्टूबर) को नौ बजे शुरू होगा। जिसमें 25 राज्यों के लगभग 15 हजार प्रतिनिधि भाग लेंगे। सम्मेलन में प्रतिनिधि राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव करेंगे जिनका कार्यकाल नए संविधान के तहत अब 5 वर्ष का होगा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव प्रातः 9 बजे झण्डारोहण करेंगे। सम्मेलन का उद्घाटन भी अखिलेश यादव करेंगे। सम्मेलन में आर्थिक राजनीतिक प्रस्ताव पेश होगा जिस पर प्रतिनिधि अपने विचार रखेंगे। 

लालू यादव का बड़ा खुलासा-कैसे सरकार बचा रही सृजन घोटालेबाजों को 

भाजपा की डबल इंजन की सरकार पर, अखिलेश यादव का तीखा हमला

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया है कि समाजवादी पार्टी का यह सम्मेलन भावी राजनीतिक दशा-दिशा को भी प्रभावित करेगा क्योंकि इसमें वर्तमान राजनीतिक स्थितियों तथा राष्ट्र के समक्ष अन्य ज्वलंत समस्याओं पर विचार किया जाएगा। एक तरह से इस सम्मेलन में देश को जोड़ने और तोड़ने वालों के बीच निर्णायक संघर्ष की भी आधारशिला रखी जाएगी। भाजपा देश को तोड़ने वाली पार्टी है जबकि अखिलेश यादव देश को जोड़ने वाली ताकतों का नेतृत्व कर रहे है।

 अखिलेश यादव ने आरक्षण के दंगल का पेश किया फार्मूला

लंबित मामलों की संख्या, जानिये सुप्रीम कोर्ट मे घटी कि लोअर कोर्ट मे बढ़ी ?

जानिये, उमेश यादव को वनडे क्रिकेट से भी ज्यादा क्या है पसंद..?