Breaking News

अनशन पर बैठे जवान तेजबहादुर यादव ने कहा- भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना आसान काम नहीं

फरीदाबाद/नई दिल्ली, जवानों को दिये जाने वाले खाने के घोटाले को देश के सामने उजागर करने वाले सीमा सुरक्षा बल के पूर्व कर्मी तेज बहादुर ने कहा है कि ‘सिस्टम में रहकर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना’ कोई आसान काम नहीं है और ऐसे कर्मचारी या अधिकारी को सुरक्षा व संरक्षण देने के लिए समाज को एकजुट होकर भ्रष्टाचार के खिलाफ हल्ला बोलना ही होगा।

योगी की महिला मंत्री ने किया बियर शॉप का उद्घाटन,कांग्रेस ने कहा?

 नगर निगम के भ्रष्टाचार के खिलाफ 12 दिन से चल रहे सत्याग्रह में रविवार को तेज बहादुर ने कहा, ‘बेशक सरकार ने उन्हें बर्खास्त कर दिया हो, लेकिन उनकी एक आवाज पूरे देशवासियों को आवाज बनी और देश की सीमाओं की रक्षा करने वाले वीर जवानों के साथ भ्रष्ट अधिकारियों के साथ किये जा रहे दुर्व्यवहार पर रोक लगने की उम्मीदें बंधी हैं।’ उन्होंने नगर निगम के भ्रष्टाचार के विरोध में संघर्ष कर रहे भ्रष्टाचार विरोधी मंच के कार्यकर्ताओं को अपने इस संघर्ष को शहर की हर कालोनी, हर गली व हर घर तक पहुंचाने का आह्वान किया।

किसान कर्ज माफी का वादा करने वाली योगी सरकार, अभी गाइडलाइन तक नहीं बना पाई-समाजवादी पार्टी

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी- उमेश यादव ने कर दिखाया, एक और कमाल 

 तेज बहादुर के अनुसार उन्होंने यह प्रण किया है कि वह आजीवन भ्रष्टाचार के विरोध में अपना संघर्ष जारी रखेंगे। भ्रष्टाचार विरोधी मंच के संयोजक अनशनकारी बाबा रामकेवल और डॉ. ब्रह्मदत्त पद्मश्री ने अपने सम्बोधन में कहा है कि यह कितना शर्मनाक है कि तेज बहादुर के द्वारा जवानों को दिए जाने वाले खाने के खिलाफ आवाज उठाने पर अधिकारियों ने खाने में सुधार करने की बजाय उन्हें नौकरी से निकाल दिया।

राष्ट्रीय स्तर की शूटर ने, अपहरणकर्ताओं को गोली मारकर, अपने देवर को छुड़ाया

  उन्होंने शहर की जनता से इस संघर्ष के साथ जुड़ने का आह्वान किया।

योगी सरकार रक्षा करने में नाकाम, महिलाएं- बेटियां अपने घर में ही रहे-आजम खां

थाने के सामने, मंत्री के भाई के बिजनेस पार्टनर की गोली मारकर हत्या