Breaking News

अमर सिंह के अखिलेश यादव पर लगातार हमलों का, डिंपल यादव ने दिया करारा जवाब

Dimple-wife-of-Uttar-Pradesh-Chief-Minister-Akhilesh-Yadav-at-the-swearing-in-ceremony-of-her-husband-in-Lucknowलखनऊ, सपा से निष्कासित नेता अमर सिंह के अपने पति और यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर हो रहें लगातार हमलों का आज सांसद डिंपल यादव ने करारा जवाब दिया है। सांसद डिंपल यादव ने अमर सिंह पर जमकर निशाना साधते हुये, उनके प्रति अपनी भावनाओं को साफ तौर पर व्यक्त किया है और अमर सिंह के बयानों के स्तर को बयां किया है ।

सांसद डिंपल यादव से सपा से निष्कासित नेता अमर सिंह के द्वारा लगाये जा रहे आरोपों पर पूछे जाने पर , उन्होने कहा कि ऐसे लोगों की बात न तो सुनती हूं और न ही बच्चों को सुनने देती हूं. इतना ही नही, उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव की पत्नी ने कहा कि जैसे ही टीवी पर भी आते हैं तो टीवी बंद कर देती हूं। डिंपल यादव का ये बयान अमर सिंह के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधा था। उन्होंने एक टीवी चैनल से बातचीत में दावा किया था कि यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने वाली है।

अमर सिंह ने ये भी आरोप लगाया था कि सपा के कई नेताओं के देशद्रोहियों व आतंकवादियों से रिश्ते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को अब चापलूसी पसंद है और वो चुनावों में जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें जनता जरूर सबक सिखाएगी। यूपी के जौनपुर के बजरंग नगर इलाके में आतंकवाद और राष्ट्रवाद पर हुई गोष्ठी में एकसाथ अखिलेश यादव, आजम खान, गायत्री प्रजापति समेत लालू यादव पर हमला बोला। उन्होंने सपा के नेताओ के विचारधारा की तुलना वैचारिक आतंकवाद से की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *