Breaking News

अमिताभ ने रखा निर्देशन में कदम, माइनस डिग्री में शूट किए इस फिल्म के सीन

मुंबई , बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म चेहरे के कुछ सीन का निर्देशन भी किया है।अमिताभ अपने काम को लेकर बहुत सीरियस हैं। अमिताभ हर चीज को कड़ी मेहनत के साथ करते हैं।

माइनस डिग्री तापमान में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग करने के बाद अमिताभ फिल्म चेहरे की शूटिंग के लिए स्लोवाकिया गए। फिल्म शूटिंग के सिलसिले में प्रोड्यूसर आनंद पंडित और स्टारकास्ट स्लोवाकिया गए।आनंद पंडित ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने ‘चेहरे’ की मेकिंग को लेकर अपने कुछ आईडिया शेयर किए। साथ ही फिल्म के कुछ सीन का निर्देशन भी किया है।

आनंद ने कहा,“फिल्म चेहरे के इस शूट ने हमें लाइफटाइम की यादें दी हैं। शूट के खत्म होने तक हम सभी भावुक हो गए थे। ये कई वजह से बेहद खास है। तापमान के शून्य से नीचे चले जाने पर जब हमें लगा था कि शूट अब मुमकिन नहीं है, तो वो बच्चन सर ही थे जो सबसे पहले पहुंचते थे।

बिग बी फिल्म मेकिंग के हर पहलू को बड़े अच्छे से समझते हैं।”आनंद ने कहा,“फिल्म चेहरे की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपने आईडिया शेयर किए। उन्होंने जो भी आईडिया दिए वो इस्तेमाल किए गए क्योंकि वो अच्छे से फिल्म में जुड़ गए और इससे ये और भी अच्छी हो गई। उन्होंने अपने अनुभवों और ज्ञान के चलते बेहतर सुझाव हमें दिए। उन्होंने चेसिंग (पकड़ना) और कॉम्बैट (लड़ाई) सीन का निर्देशन भी किया।”