Breaking News

अमेरिकी राष्ट्रपति के घर व्हाइट हाउस में भी घूमती है एक आत्मा, कैमरे में कैद हुई तस्वीर

नई दिल्ली, भूत-प्रेत का नाम सुनते ही अक्सर लोग सहम जाते हैं. वैसे हमारे देश में तो भूतों को लेकर कई कहानियां प्रचलित हैं. यहां तक कि कई लोग आत्माओं को देखने का दावा भी करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि दुनिया का सबसे सुरक्षित ठिकाना माने जाने वाले व्हाइट हाउस में भी आत्माओं का वास है. इस हाउस में सिर्फ अमेरिकी राष्ट्रपति ही नहीं बल्कि एक अदृश्य ताकत भी रहती है. ऐसा कहा जाता है कि वाइट हॉउस में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन का भूत रहता है.

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

व्हाइट हाउस में काम करने वाले कर्मचारियों को अक्सर लिंकन की आत्मा के होने का एहसास होता रहता है. ऐसा कहा भी जाता है कि पूर्व राष्ट्रपति लिंकन के कमरे से आज भी किसी के चलने और बोलने की आवाज़ें सुनाई देती हैं. कई बार तो लोगों को लिंकन का मुस्कुराता हुआ भूत भी नज़र आता है, जो कुछ ही पलों में गायब हो जाता है.

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

ब्राहम लिंकन के भूत को सबसे पहली बार कैल्विन कूलिज की पत्नी ने देखा था.उनका कहना था कि उन्होंने लिंकन को ऑफिस के खिड़की से झांकते हुए देखा. इसके अलावा ब्रिटेन के प्रधानमंत्री विंस्टन चर्चिल जब पहली बार व्हाइट हॉउस में रुके थे तो उन्हें लिंकन के कमरे के अंदर से आग जलती और किसी की परछाई दिखाई दी. इसके बाद उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति को फायरप्लेस के पास सिगार पीते हुए भी देखा जो कुछ ही पलों में गायब हो गया.

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

1950 में व्हाइट हाउस के पुननिर्माण के दौरान एक तस्वीर ली गई थी. इस तस्वीर में कुछ लोग दाईं तरफ खड़े दिखाए दे रहे हैं, वहीं उनके बाईं तरफ एक धुंधली आकृति खड़ी दिखाई दे रही है.ऐसा माना जाता है कि इस तस्वीर में कोई और नहीं बल्कि पूर्व राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन का भूत है. तस्वीर में दिखाई देने वाली आकृति लिंकन के कमरे के ठीक नीचे खड़ी दिखाई दे रही है.