Breaking News

अयोध्या से सांसद अवधेश प्रसाद ने किया रामपथ मार्ग का निरीक्षण

अयोध्या, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं इंडिया गठबंधन के सांसद अवधेश प्रसाद ने आज मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी में बने रामपथ मार्ग का निरीक्षण करने के बाद पूरे प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की ।

सांसद ने सहादतगंज से बिड़ला धर्मशाला (राम मंदिर तक) रामपथ मार्ग का निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए कहा कि करीब 13 किलोमीटर मार्ग का निरीक्षण किया। जगह-जगह पर गड्ढे दिखायी पड़े। उन्होंने बताया कि प्रशासन ने बीती रात इन गड्ढों को पाट कर ताजा नई सडक़ बना दी। उन्होंने कहा कि रामपथ की जो सडक़ें बनी हैं उसका मटीरियल बहुत ही खराब लगाया गया है। इसके बाद उन्होंने अयोध्या श्रीराम अस्पताल में जाकर भी निरीक्षण किया और बताया कि अस्पताल में कीचड़, गंदगी और बदबू हो रहा है। उन्होंने इस पूरे प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

सांसद ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी में जहां भव्य और दिव्य मंदिर का निर्माण चल रहा है वहां की सडक़ें अगर इस तरह बनायी जायेंगी तो देश-विदेश में अयोध्या का नाम बदनाम होगा। उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ा मामला है। राम के नाम पर लूट हो रही है। पूरे प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए उच्च स्तरीय जांच कमेटी का गठन होना चाहिये और एक महीने के अंदर रिपोर्ट आ जाय जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाय। उन्होंने कहा कि राम की नगरी में सभी दुश्वारियों और परेशानियों को अपने तरीके से समाधान करने का प्रयास करूंगा।

उन्होंने कहा कि बाबा साहब के लोकतंत्र में राजा वोट से बनता है। हम अपने को सेवक व सेवादार मानते हैं। लोकसभा में सांसद की शपथ लेने के बाद पहली बार भगवान श्रीराम की नगरी में आज अवधेश प्रसाद ने भ्रमण के दौरान कई करोड़ों रुपये से बन रहे नये अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन और रामपथ मार्ग सहित कई स्थानों का बारीकी से निरीक्षण किया।

सांसद के साथ समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष पारसनाथ यादव, भदरसा नगर पंचायत के चेयरमैन राशिद, सपा के नेता छोटेलाल यादव, जिला महिला अध्यक्ष सरोज यादव, अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष शावेज जाफरी, आतिब खान सहित समाजवादी पार्टी के नेता मौजूद रहे।