Breaking News

अर्जुन बिजलानी ने इबादत बन गए हो के साथ न्याय किया : पूनम यादव

मुंबई,  निर्माता पूनम यादव का कहना है कि अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने संगीत वीडियो इबादत बन गए हो के साथ पूरा न्याय किया है।

पूनम यादव के प्रोडक्शन के तले ‘इबादत बन गए हो’ गीत टी-सीरीज़ के लेबल के तहत हाल ही में जारी किया गया था। गाने में अर्जुन बिजलानी और स्मिता दहल की नई जोड़ी नजर आयी। गीत में दो लव बर्ड्स को दर्शाया गया है, जो एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं।

पूनम यादव ने कहा, “अर्जुन बिजलानी एक बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेता हैं, लेकिन वह बहुत ही साधारण हैं और मुझे लगता है कि उन्हें कास्टिंग करने से वास्तव में गाने के साथ उचित न्याय किया है। गीत इतना प्यारा और दिल को छू लेने वाला है और अर्जुन ने सुनिश्चित किया कि वह संदेश जो हम चाहते हैं हमारे दर्शकों तक पहुँचने के लिए। इतने सफल अभिनेता होने के बावजूद वह शूटिंग के दौरान बहुत सहायक और मिलनसार थे और मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने स्मिता दहल के साथ गाने को बनाया है, कोई भी इसे इतने शानदार तरीके से नहीं बना सकता था।”

इस गाने की धुन शबाब साबरी और स्मिता दहल ने दी है, राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित, शबाब साबरी द्वारा संगीत, और केआर वाही द्वारा लिखित, यह गीत पूनम यादव द्वारा निर्मित है।