Breaking News

अर्जेंटीना फुटबाल मैच के दौरान हिंसा में एक प्रशंसक की मौत

ब्यूनस आयर्स,  अर्जेंटीना के शीर्ष डिविजन में हुए एक मैच के दौरान प्रतिद्वंद्वी क्लब के समर्थकों की ओर से किए गए हमले में एक प्रशंसक की मौत हो गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, बेल्ग्रानो और टालर्स के बीच हुए मुकाबले के दौरान एमानुएल बाल्बो को बुरी तरह पीटा गया था और इसके बाद उन्हें स्टैंड से नीचे भी फेंका गया। इस हिंसा में बुरी तरह घायल हुए बाल्बो को कोडरेबा में एमरजेंसी अस्पताल ले जाया गया।

चिकित्सकों का कहना था कि उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया, जिसके कारण उनका निधन हो गया। बेल्ग्रानो ने एक बयान में कहा, एटलेटिको बेल्ग्रानो क्लब को बाल्बो के निधन का खेद है। क्लब ने कहा, यह एक प्रभावशाली भाषण देने के बारे में नहीं है, लेकिन इस घटना का हमें दुख है और यह क्लब की प्रतिबद्धिता है।

हमारी सांत्वना बाल्बो के परिजनों और दोस्तों के साथ हैं। भगवान बाल्बो की आत्मा को शांति दे। इस मैच के दौरान भड़की हिंसा में एक अन्य प्रशंसक डिएगो फ्रेडमान गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय मीडिया ने इसकी जानकारी दी। अर्जेंटीना फुटबाल संघ  ने बाल्बो के परिजनों के प्रति सांत्वना जाहिर करते हुए हमलावरों को ढूंढने हेतु पुलिस की मदद करने का वादा किया है।