Breaking News

अविटा ने लाँच किया स्टाइलिश लैपटॉप

नयी दिल्ली , अमेरिकी लाइफस्टाइल टेक ब्रांड अविटा ने आज भारतीय बाजार में अपना स्टाइलिश लैपटॉप अविटा लिबेर  और आईओटी उत्पाद लाँच करने की घोषणा की जिसकी कीमत 27990 रुपये से लेकर 83990 रुपये तक है। अविटा ब्रांड को संचालिक करने वाली कंपनी नेक्सटगो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अलेक्स चुंगए नेक्सटगो इंडिया की कंट्री मैनेजर सीमा भटनागर और अभिनेत्री नेहा शर्मा ने यहां इस स्टाइलिश लैपटॉप को लाँच किया।

इस मौके पर कंपनी नेक्सटगो के हाई पर्फोमेंस लैपटॉप भी भारतीय बाजार में उतारने की घोषणा की जिसमें 16 जीबी रैम और 512 जीबी रॉम है। कंपनी का दावा है कि यह लैपटॉप धूलए पानी प्रुफ होने के साथ ही गिरने पर भी टूटने वाला नहीं है और यह अधिक तापमान वाले और बर्फीले क्षेत्रों में भी सामान्य तौर पर काम करता है।  चुंग ने कहा कि अविटा लैपटॉप का वजन 1.37 किलोग्राम है और इसमें 10 घंटे तक चलने वाली बैटरी है। इसके तीन मॉडल उतारे गये हैं जिसमें 12.5 इंचए 13.3 इंच और 14 इंच स्क्रीन में उपलब्ध है। इस लैपटॉप को अलग अलग रंग और डिजाइन में लाँच किया गया है। इस लैपटॉप को पर्सनलाइज्ड बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि नेक्सटगो लैपटॉप का वजन अविटा से थोड़ा अधिक है और इसकी बैटरी 12घंटे तक चलती है।

इस मौके पर कंपनी ने अविटा आईओटी उत्पाद भी लाँच करने की घोषणा की जिसमें स्मार्ट स्केल एंड स्मार्ट मिररए नोटबुक स्लीवए नौटबुक बैकपैकए कैरेयिंग केस के साथ ही अलग अलग रंग के वायरलेस माउस भी शामिल है। भटनागर ने कहा कि नेक्सटगो लैपटॉप पर तीन वर्ष की अंतरराष्ट्रीय वारंटी मिलेगी जबकि अविटा लैपटॉप पर पहले तीन तक के ग्राहकों क तीन वर्ष की अंतरराष्ट्रीय वारंटी मिलेगी जबकि इसके बाद इस पर 18 महीने की वारंटी दी जायेगी। उन्होंने कहा कि अविटा लैपटॉप ऑनलाइन मार्केटप्लेस अमेजनएफ्लिपकार्टए टाटा क्लिक और पेटीएम पर अभी उपलब्ध होगा जबकि इस महीने के अंत तक यह क्रोमा जैसे मल्टी ब्रांड इलेक्ट्रानिक उत्पादन रिटेल स्टोर भी उपलब्ध होगा।