Breaking News

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते दो गिरफ्तार, चार फरार

भोपाल, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की कोलार थाना पुलिस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) किक्रेट मैच पर सट्टा लगाने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि चार फरार हो गए। पुलिस ने मौके से पच्चीस लाख रुपए के लेनदेन का रिकार्ड भी जब्त किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कल रात्रि मुखबिर से सूचना मिली की कोलार के दानिश नगर पुल के पास एक व्यक्ति आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी अनुज कटियार को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने बताया कि पियूष ठाकुर, हेमराज साहू, शुभम साहू, दीपक सिह और विक्की राजपूत के लिए वह काम करता है। इन लोगों का आफिस आकृति रीट्रीट सकुनतलम हाई राइट के द्वितीय तल के फ्लैट में है।

इसके बाद पुलिस वहां पहुंची, जहां दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, पर काफी देर तक दरवाजा नही खुला। किसी तरह दरवाजा खुलवाने पर वहां से चार व्यक्ति छत के माध्यम से भाग गये। एक व्यक्ति मिला, जिसका नाम पता पूछने पर अपना नाम पियूष ठाकुर निवासी बाणगंगा टीटी नगर भोपाल का बताया, जिसे हिरासत मे लेकर पूछताछ करने पर उसने सट्टा लगाना स्वीकार किया। पुलिस ने पियूष के कब्जे से कमरे में रखी एक एलईडी टीव्ही, एक लेपटाप, एक केल्कुलेटर, 15 नग मोबाइल फोन सहित पच्चीस लाख रुपए के लेनदेन के दस्तावेज जब्त किए हैं।

पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर फरार आरोपी सुभम साहू, हेमराज साहू, विक्की राजपूत और दीपक सिंह की तलाश कर रही है।