Breaking News

आखिर अखिलेश यादव ने योगी को एेसा क्यों कहा…शर्मनाक

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा ये घटना बहुत ही शर्मनाक है.

दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ भाजपाई षणयंत्र का, सपा ने किया खुलासा

उपचुनाव में अखिलेश यादव का संयुक्त विपक्ष का साझा उम्मीदवार उतारने का प्रयास

  अखिलेश यादव ने  बरेली में भूख के कारण 42 वर्षीय व्यक्त‍ि की मौत को लेकर ट्वीट के जरिए योगी सरकार की नीतियों पर निशाना साधा।अखिलेश ने ट्विटर पर लिखा है कि “तुम्हारी फाइलों में गांव का मौसम गुलाबी है, ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है! भूख से नेमचंद्र की मौत और प्रदेश सरकार आंकड़ों और फाइलों का हवाला देने में व्यस्त! शर्मनाक!”

भीमा-कोरेगांव के दोषियों पर कार्रवाई नहीं हुई, तो हिंदुओं में भी हाफिज सईद पैदा होंगे-प्रकाश अंबेडकर

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- जनता पूछे एक सवाल, कब तक बजाओगे ‘झूठी ताल’ ?

   बरेली के भमोरा थानाक्षेत्र स्थ‍ित कुड़रिया इखलासपुर गांव के रहने वाले नेमचंद्र के घर में 3 दिन से खाने को कुछ नहीं था. ऐसे में भूख से उसकी मौत हो गई. बुजुर्ग मां का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं जिला प्रशासन मामले की जांच में जुटा है. मृतक की मां और उनके रिश्तेदारों का कहना है कि घर में खाने को कुछ भी नहीं है. गांव वाले और रिश्तेदार घर पर कभी-कभी खाना भेज दिया करते थे. जिससे उसका गुजरा हो जाता था.

संसद का शीतकालीन सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, नहीं पारित हो सका तीन तलाक विधेयक

आरएसएस कार्यालय पर बम हमले के आरोपी को, सीबीआई ने 24 साल बाद किया गिरफ्तार

 बूढी मां का कहना है कि राशन कार्ड बना है और राशन भी मिला है. लेकिन बेटे को फलिस का अटैक पड़ने की वजह से राशन बेचकर उसकी दवा ले आई थी. 3 दिनों से घर में खाना नहीं बना था. जिसके चलते युवक की मौत हो गई. मौके पर पहुंचे लेखपाल सिवा कुशवाहा ने मामले की जांच की. लेखपाल का कहना है कि नेमचंद्र के परिवार की हालत काफी दयनीय है. घर में खाने को भी कुछ नहीं है। जांच करने से पता चला है कि नेमचंद्र की मौत भूख से हुई है.

दलित नेता जिग्‍नेश मेवाणी ने कहा, दलितों पर अत्याचार ना रुका तो….

दलित नेता जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू नेता उमर खालिद का कार्यक्रम अचानक किया रद्द, मचा हंगामा